बाइक चालक से मारपीट कर नकदी रकम सहित बाइक लूट ले गए दो अज्ञात

 


केरेगांव थाना क्षेत्र का मामला

  धमतरी। अंचल में अचानक चोरी और लूटपाट की घटना तेजी से बढ़ने लगी है ।खासकर घरों से नकदी जेवर एवं अन्य समान के साथ बाइक की चोरी के मामले बढ़ने लगे हैं ।इसके अलावा छिटपुट लूटपाट की घटनाएं भी हो रही है। ऐसे ही केरेगांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत माकरदोना मोड़ के पास एक युवक से दो अज्ञात आरोपी मारपीट कर नगदी रकम और उसकी बाइक को ले गए।

 केरेगांव थाना प्रभारी हीरसिंह नेताम ने बताया कि प्रार्थी धनसिंह कमार निवासी पिपरछेड़ी अपने भाई के घर रविवार शाम अपनी बाइक से जा रहा था।  लगभग 7:30 बजे कुकरेल के आकर माकरदोना बाईपास श्मशान घाट के पास बाइक से पहुंचे दो आरोपी धनसिंह को रोक लिए और उससे मारपीट करते हुए नगद 5000रु सोने का लॉकेट और उसकी बाइक को भी ले भागे। धनसिंह ने इसकी शिकायत थाना पहुंच कर दी।पुलिस मौके पर पहुंची थी लेकिन कोई खास सुराग नहीं मिल पाया है जांच की जा रही है ।

ज्ञात हो कि धमतरी अंचल में इन दिनों बेतहाशा चोरियां होने लगी है इसमें स्थानीय के साथ बाहरी लोग भी शामिल है खासकर घरों में चोरियों के अलावा मोटरसाइकिल की चोरी अचानक बढ़ी है। चाहे वह शहरी क्षेत्र हो या ग्रामीण बाइक चोरी के बाद उसका पता भी नहीं चल पा रहा है। पुलिस और साइबर को इस मामले में विशेष मुहिम चलानी होगी,अन्यथा आर्थिक रूप से कमजोर लोगों के लिए यह विपत्ति भरा समय है।



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने