विद्युत कर्मचारी से मारपीट कर शासकीय कार्य में बाधा एवं लूटपाट करने वाला आरोपी गिरफ्तार

  



 थाना अर्जुनी पुलिस की कार्यवाही 


धमतरी।शंकरदाह में लाइन काटने गए लाइनमैन के साथ मारपीट लूटपाट एवं उसके वाहन को तोड़फोड़ के मामले में अर्जुनी पुलिस ने आरोपी ललित साहू को गिरफ्तार कर लिया है। प्रार्थी लाइनमैन टेकराम मढ़रिया पिता  ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि विद्युत बिल का भुगतान नहीं करने वाले उपभोक्ताओं के विद्युत कनेक्शन का विच्छेदन करने आदेशित किए जाने पर 19 जनवरी को ग्राम शंकरदाह गया था। करीबन 4 बजे उसके शासकीय कार्य के दौरान ग्राम शंकरदाह निवासी ललित साहू ने उसे मां बहन की अश्लील गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देकर मारपीट किया तथा शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाकर उसका मोबाइल जिसमें शासकीय सीम भी लगा था, को लूट लिया एवं उसके मोटरसाइकिल को भी क्षति पहुंचाया।रिपोर्ट पर थाना अर्जुनी में ग्राम शंकरदाह निवासी ललित कुमार साहू के विरुद्ध धारा 294, 323, 506, 427, 186, 392 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।


  पुलिस अधीक्षक बी.पी. राजभानू के निर्देशन व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक  मनीषा ठाकुर रावटे के मार्गदर्शन में प्रभारी अर्जुनी उप निरीक्षक भुवनेश्वर नाग पेट्रोलिंग पार्टी के साथ आरोपी ललित कुमार साहू 32 वर्ष पिता बलदेव  के घर में दबिश दी। आरोपी ललित कुमार साहू उपस्थित मिला, जिसे हिरासत में लेकर घटना के संबंध में पूछताछ की गई। 


पूछताछ में आरोपी ललित कुमार साहू ने घटना कारित करते हुए लाइनमैन के मोबाइल को लूटना एवं उसके वाहन को क्षति पहुंचाना स्वीकार किया। आरोपी की निशानदेही पर उनके कब्जे से  एंड्राइड मोबाइल जिसमें शासकीय सिम सहित एक अन्य सिम लगी हुई को बरामद किया गया।आरोपी को गिरफ्तार कर  न्यायिक रिमांड हेतु  न्यायालय के समक्ष पेश किया गया। 




0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने