रेडक्रॉस राज्य सचिव प्रदीप साहू का फेसबुक आईडी हैक कर मांगा जा रहा है पैसा

 


धमतरी।प्रदीप कुमार साहू के रेडक्रास राज्य सचिव बनने के बाद परेशानी बढ़ गई है। लोग अलग-अलग तरीके से उन्हें प्रताड़ित करने में लगे हुए हैं। इस बार उनका फेसबुक आईडी हैक कर लोगों से पैसा मांगा जा रहा है। सरल व्यक्तित्व के धनी मिलनसार और लोगों में चर्चित होने की वजह से उनके करीबी कुछ लोग पैसा भी दे रहे हैं ।इसकी शिकायत प्रदीप साहू पुलिस विभाग में कर चुके हैं।


 व्याख्याता प्रदीप कुमार साहू पिछले दिनों रेडक्रॉस जिला संगठक से आगे बढ़कर राज्य सचिव के पद पर पहुंच चुके हैं। जैसे ही वे उस पद पर पहुंचे है उस पोस्ट के लिए जिन लोगों ने नजर रखी थी उनके लिए वह किरकिरी बन गए हैं और अलग-अलग तरीके से परेशान करना शुरू कर दिया है।इस बार उनके फेसबुक आईडी को हैक कर कर पैसा मांग रहे हैं।शिक्षा के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य, कोरोनाकाल में हर सम्भव जरूरतमन्दों की मदद करने वाले ऐसे स्वच्छ छवि को बदनाम कर हतोसाहित किया जा रहा है।


रेडक्रॉस राज्य सचिव प्रदीप कुमार साहू ने बताया कि 24 25 दिसंबर को उन्हें जानकारी मिली कि उनके फेसबुक को किसी ने हैक कर लिया और पैसा मांगा जा रहा है जिसकी शिकायत उन्होंने रायपुर पुलिस अधीक्षक से की है।कुछ दिनों तक यह थम गया था लेकिन फिर से 6 जनवरी को एक नई फेसबुक आईडी से लोगों को पैसा मांग रहे हैं। परिचित होने के कारण कुछ लोग पैसा दे दे रहे हैं। उन्होंने लोगों से अपील की है कि वह किसी को भी उनके नाम से पैसा ना दे और ना ही इस तरह का लेनदेन करें। उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ एक बड़ी साजिश रची जा रही है।



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने