KBC को मिली सीजन की चौथी करोड़पति, क्या 7 करोड़ जीतकर रचेंगी इतिहास?

 


Mumbai। कौन बनेगा करोड़पति 12 में एक से बढ़कर एक बुद्ध‍िमान और दिग्गज लोग आ चुके हैं. इनमें से कुछ लोग अपने ज्ञान का पर‍िचय देते हुए एक करोड़ की राश‍ि जीतने में कामयाब भी हो चुके हैं. अब इसी कड़ी में एक और नाम जुड़ गया है. वो नाम है डॉ. नेहा शाह का. चैनल ने शो के अपकमिंग एप‍िसोड का प्रोमो शेयर किया है जिसमें डॉ. नेहा की इंटेलीजेंस और अमिताभ संग उनका फ्लर्ट दोनों दिखाई दे रहा है।

प्रोमो में डॉ. नेहा शाह अमिताभ बच्चन के लिए रोमांट‍िक गाना सुनाती नजर आ रही हैं. वह अमिताभ संग फ्लर्ट करने में कोई कमी नहीं रखतीं. वह अमिताभ से कहती भी हैं कि उन्हें शादी के लिए थोड़ा इंतजार कर लेना चाहिए था. अमिताभ भी गेम में मस्ती के मूड में नजर आए. वे डॉ. नेहा से गेम पर फोकस करने को कहते हैं. इसी मस्ती-मजाक के बीच डॉ. नेहा गेम को आगे बढ़ाती हैं और एक करोड़ रुपये जीत लेती हैं।

सात करोड़ के सवाल पर पहुंचीं डॉ. नेहा 

एक करोड़ की धनराश‍ि जीतने के बाद अब उनके सामने 7 करोड़ रुपये का सवाल है. इस सवाल का वे सही जवाब दे पाएंगी या नहीं यह शो के ऑन-एयर होने पर पता चलेगा. बता दें डॉ. नेहा शाह डॉक्टर पर‍िवार से हैं. उन्होंने पैन्डेमिक के दौरान कोविड-19 मरीजों के इलाज के लिए सरकारी और प्राइवेट क्लीन‍िक्स में अपना पूरा योगदान दिया।

अब तक इन्होंने जीता है 1 करोड़ 

बात करें शो के अब तक के करोड़पतियों की तो इनमें नाजिया नसीम, मोहिता शर्मा और अनूपा दास का नाम शामिल है. अब डॉ. नेहा का नाम एक करोड़ जीतने वाले की लिस्ट में जुड़ चुका है. आगे खेल को वे कितना बढ़ाएंगी ये जल्द ही पता चलेगा।

 


0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने