मुख्यमंत्री के 27 फरवरी को आने की संभावना पर कर्णेश्वर मेला स्थल का कलेक्टर ने अधिकारियों के साथ किया दौरा

 



मेला स्थल में शासकीय योजनाओं की जानकारी उपलब्ध कराने लगेंगे विभागीय स्टॉल



धमतरी 24 फरवरी ।प्रदेश के मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल का आगामी 27 फरवरी को सिहावा क्षेत्र के कर्णेश्वर धाम में आयोजित होने वाले माघी पुन्नी मेले में आने की संभावना है। इसके मद्देनजर कलेक्टर  जय प्रकाश मौर्य ने बुधवार को पुलिस अधीक्षक बी.पी. राजभानू, मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत मयंक चतुर्वेदी और जिला स्तरीय अन्य अधिकारियों के साथ मेला स्थल का दौरा किया।

 इस मौके पर उन्होंने कर्णेश्वर महादेव मंदिर ट्रस्ट के पदाधिकारियों से भी मुलाकात कर मेले में आयोजित होने वाली गतिविधियों की जानकारी लेते हुए चर्चा की और विभिन्न स्थलों का मुआयना किया।मेला स्थल में मुख्यमंत्री के आगमन की संभावनाओं के तहत् सुरक्षा व्यवस्था पर कलेक्टर ने जोर दिया है। उन्होंने इस मौके पर मेला स्थल में मंच, विद्युत, पार्किंग, पेयजल, चलित शौचालय, फायर बिग्रेड, माइक और साऊंड, स्वास्थ्य, बैठक, स्थल की साफ-सफाई इत्यादि की व्यवस्था करने के निर्देश विभागीय अधिकारियों को दिए हैं। 

 मेले में आने वाले दर्शनार्थियों को शासकीय योजनाओं के प्रति जागरूक करने विभागीय स्टॉल भी लगाने के निर्देश कलेक्टर ने दिए हैं। इसमें मुख्यतः नरवा, गरूवा, घुरूवा, बाड़ी, कृषि, उद्यानिकी, मछली पालन, पशु चिकित्सा सेवाएं की योजनाओं को प्रदर्शित करते स्टॉल सहित जनसंपर्क विभाग की छायाचित्र प्रदर्शनी, स्वास्थ्य विभाग का हाट-बाजार क्लीनिक शामिल है। इस दौरान कलेक्टर ने सभी अधिकारियों को आज दिए गए निर्देशों का पालन सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।



    

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने