पुलवामा के शहीदों को तिरंगा यात्रा के माध्यम से दी श्रद्धांजलि

 

 धमतरी।फ्रीडम अकैडमी के द्वारा तिरंगा रैली का आयोजन किया गया। जिसमें  रैली विंध्यवासिनी मंदिर से लेकर शहर भ्रमण करते हुए घड़ी चौक से लेकर वापस विंध्यवासिनी मंदिर पहुंची।बताया गया कि यह तिरंगा रैली 14 फरवरी आज के दिन पुलवामा में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करने और लोगों को जागरूक करने के लिए 150 मीटर का तिरंगा रैली का आयोजन किया गया था।

 फ्रीडम इंडियन आर्मी एंड पुलिस फिजिकल ट्रेनिंग धमतरी द्वारा 14 फरवरी शहीद दिवस पर पुलवामा में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए 150 मीटर का तिरंगा रैली मां विंध्यवासिनी से मकई चौक तक तिरंगा यात्रा निकाली गई, जिसमें फ्रीडम इंडियन आर्मी एंड पुलिस फिजिकल ट्रेनिंग के संचालक एलके साहू, देवेंद्र साहू, दुष्यंत सिन्हा,पुरुषोत्तम लाल साहू के साथ-साथ अन्य ब्रांच गुरुर भखारा पोटियाडीह कुरूद के ट्रेनर व कैंडिडेट शामिल थे।

 तिरंगा यात्रा में  उत्साहवर्धन करते  डॉ हीरा महावर, मनीष चंद्राकर व यूथ हॉस्टल के सदस्य भी तिरंगा यात्रा में शामिल हुए। बता दें कि 14 फरवरी 2020 को पुलवामा में आतंकवादियों ने सीआरपीएफ से भरी वाहन को उड़ा दिया था जिसमें जवान शहीद हो गए थे। इसके बाद पाकिस्तान की कड़ी निंदा भी हुई थी। देश में लोगों के अंदर जमकर आक्रोश भी देखा गया।






0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने