प्रतिस्पर्धा में ही छुपी प्रतिभाएं आती है सामने-रँजना साहू

 


विधायक ने वेटलिफ्टिंग खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाया 

धमतरी। धमतरी सहित आसपास क्षेत्रों में खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लिए अनेक पूर्व खिलाड़ी सामने आते हुए उन्हें प्रशिक्षित कर खेल के अनन्य क्षेत्रों में अपनी प्रतिभाओं को सामने लाने का एक मंच प्रदान करते हैं। 

वेटलिफ्टिंग के क्षेत्र में भी राष्ट्रीय अंतर्राष्ट्रीय क्षेत्र में शहर के खिलाड़ियों ने एक अमिट छाप छोड़ते हुए उत्कृष्ट स्थान बनाया है। वर्तमान समय में अनेक खिलाड़ियों ने राज्य स्तर पर आयोजित प्रतिस्पर्धा में भाग लेते हुए अनेक मेडल हासिल किए, जिसमें लड़कों के साथ साथ लड़कियों ने भी पूरी जोर आजमाइश की। यह सारे लोग अपने क्षेत्र के विधायक रँजना साहू से अपने प्रदर्शन के संबंध में चर्चा हेतु जब पहुंचे।

 विधायक ने गर्व के साथ इनसे कहा कि प्रतिस्पर्धा ही एक ऐसा मंच होता है जिसमें भाग लेने के बाद प्रतिभाएं अपने में निखार लेते हुए सामने आती है, और इसी के परिणाम स्वरूप क्षेत्र से राज्य राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खिलाड़ियों की समग्र पीढ़ी तैयार होकर खेल के क्षेत्र में अपने उत्कृष्ट योगदान देते हैं। पावर लिफ्टिंग के क्षेत्र में शहर व ग्रामीण क्षेत्र के अनेक खिलाड़ियों ने योगदान दिया है, और आने वाले पीढ़ियों के लिए मार्गदर्शक की भूमिका का निर्वहन करेगा। 

विधायक श्रीमती साहू ने खिलाड़ियों को समाज के अनमोल धरोहर बताते हुए मिलने आए समस्त खिलाड़ियों को आश्वस्त किया कि वे अपने स्तर पर है हमेशा हर संभव सहयोग प्रदान करने के लिए तैयार रहेंगे।



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने