लगातार बढ़ती महंगाई पर युवा कांग्रेस ने किया अनोखा प्रदर्शन

 



कुरुद।बुधवार को नगर के कारगिल चौक के पास देश में लगातार बढ़ रही पेट्रोल-डीजल, तेल और रसोई गैस सिलेंडर के दामों में लगातार बहुमूल्य वृद्धि एवं केंद्र की मोदी भाजपा सरकार के विरोध में प्रतीकात्मक रूप से मोटरसाइकिल और गैस सिलेंडर को पेड़ में फांसी में लटकाकर अनोखा विरोध प्रदर्शन कर केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। जिसके पश्चात लगातार बढ़ती महंगाई को लेकर आक्रोशित युवा कांग्रेसी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पुतला दहन किया गया। 

कुरूद में लगातार महंगाई बढ़ने के विरोध में युवा कांग्रेस की इस अनोखे प्रदर्शन को देखने राहगीरों की भीड़ उमड़ पड़ी। प्रदर्शन को देखकर आम जनता और युवा वर्ग, महिलाएं काफी उत्साहित नजर आए। महंगाई को लेकर केंद्र के भाजपा की मोदी सरकार के खिलाफ नाराजगी व्यक्त की।

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी कुरूद के अध्यक्ष आशीष शर्मा ने कहा कि पेट्रोल-डीज़ल एवं रसोई गैस के दामों में निरंतर वृद्धि हो रही है, जनता पर महंगाई की मार निरंतर बढ़ती जा रही है। नगर पंचायत अध्यक्ष तपन चंद्राकर ने कहा कि केंद्र सरकार के आर्थिक कुप्रबंधन व दिशाहीन शासन से देश का हर वर्ग त्रस्त है। पेट्रोल-डीजल व रसोई गैस के दामों मे निरंकुश बढ़ोतरी ने इस कठिन समय में आमजन की जेब पर भार बढ़ा दिया है।

पूर्व जिला पंचायत सदस्य नीलम चंद्राकर ने कहां कि पेट्रोल ,डीजल, रसोई गैस ओर सरसों के तेल की कीमत लगातार बढ़ रही है और ये निठल्ली सरकार हाथ पे हाथ धरके तमाशा देख रही है। कुरूद विधानसभा युवा कांग्रेस अध्यक्ष देवव्रत साहू ने कहा कि जनता निरंतर टेक्स में कमी कर राहत प्रदान करने की माँग कर रही है लेकिन भाजपा सरकार तानाशाही रवैया अपनाते हुए किसी भी प्रकार की राहत प्रदान नहीं कर रही है। कांग्रेस जनता के साथ सदैव खड़ी है, जनता के हित के लिये हम सदैव संघर्षरत है और रहेंगे।

युकां विधानसभा उपाध्यक्ष इंद्रजीत सिंह ने कहा कि महंगाई पर लगाम लगाने व अर्थव्यवस्था को सुदृढ़ करने के लिए भाजपा सरकार के पास कोई ठोस योजना नही है।।  ब्लॉक युवा कांग्रेस अध्यक्ष डुमेश साहू ने कहा कि जो लोग महंगाई से राहत के नाम पर सत्ता में आये थे वो आज जनता को रोज़ महंगाई की आग में झोंक रहे है।

जनपद उपाध्यक्ष जानसिंग यादव एवं नपं सभापति मनीष साहू ने कहां कि भाजपाई "कहते थे-बहुत हुई महँगाई की मार अबकी बार मोदी सरकार", क्या यही है भाजपा सरकार? इस विरोध प्रदर्शन कार्यक्रम में नगर पंचायत सभापति रोशन जांगड़े, युका महासचिव खिलेंद्र साहू, रामचंद्र रतलानी, भारत भूषण साहू, रोशन चंद्राकर,  योगेश साहू, तुकेश साहू, चंद्रकांत देवांगन, देवेन्द्र साहू, अशोक  साहू, सहित अनेक युकाइयां उपस्थित रहे।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने