सामूहिक प्रयास से हुआ कार्य दिखाता है सर्व समाज में एकता : रंजना साहू

 

आदर्श ग्राम पंचायत डोमा में विधायक ने किया विभिन्न कार्यों का भूमि पूजन


धमतरी।जब एक जनसमूह अपने गांव में विकास के लिए नए नए आयाम लिखें तो निश्चित ही कार्य सफल हो जाता है। यह सिद्ध किया आदर्श ग्राम डोमा ने,  जहां पर सामूहिक प्रयास के माध्यम से अपने गांव में मंच के सामने शेड निर्माण की बात सर्वसम्मति से सभी ग्रामीणों ने स्वयं से होकर 5 लाख की राशि निर्माण हेतु दिए, तत्पश्चात उस राशि पर एवं कार्य क्षेत्र में और करने के लिए क्षेत्र के विधायक रंजना साहू से मुलाकात कर अपनी बात रखी। जिस पर विधायक द्वारा उनके प्रयास की सराहना करते हुए त्वरित  विधायक निधि से 5 लाख की राशि सांस्कृतिक कला मंच के सामने में शेड निर्माण कार्य की घोषणा की। जिसका पूजन कार्य विधायक रंजना साहू के मुख्य आतिथ्य में 10 लाख के शेड निर्माण कार्य एवं विधायक की अनुशंसा से स्वीकृत शासकीय प्राथमिक शाला में फर्श जीर्णोद्धार कार्य का भूमि पूजन किया गया। 


उक्त कार्यक्रम में श्रीमती साहू ने कहा कि आदर्श ग्राम डोमा अपने क्षेत्र के लिए पहले भी मिसाल बना था।आज भी एक मिसाल पेश किये है, क्योंकि सामूहिक प्रयास से ही विकास संभव है और सर्व समाज में एकता दिखाई देता है। अपने गांव को जब तक हम स्वयं अपने स्तर पर  प्रयास नहीं करेंगे, विकास नहीं कर सकते। इसलिए हमें नितप्रति समय प्रयासरत रहना चाहिए। इस अवसर पर सांसद प्रतिनिधि उमेश साहू, जनपद उपाध्यक्ष अवनेंद्र साहू, जिला पंचायत सदस्य दमयंती साहू, जनपद सदस्य जागेश्वरी साहू ने भी ग्राम डोमा के सामूहिक सहभागिता के कार्य की सराहना की। 


इस अवसर पर महामंत्री अमन राव, तुलाराम साहू, पोखराज बनपेला, दयालाल साहू, पवन कुमार महामल्ला, मोतीलाल नागरची, गौकरण साहू, बृजभान साहू, यशवत बनपेला, संदीप बनपेला, धरम दास साहू, दौलत ढीमर, संतराम साहू, बीरबल साहू, बल्दू ठाकुर, श्याम लाल साहू, शिवलाल कंवर, कृपा राम निर्मलकर, कुंजलाल यादव, सुकलाल सोनवानी, सुदर्शन दास मानिकपुरी, मोहित कुमार साहू, परसराम, जागेश्वर, रूपेश कुमार, प्रीतम साहू, देवव्रत देवदत्त, मनजीत, दुष्यंत, प्रवीण कुमार साहू, योगेश कुमार, विनोद कुमार सहित विभिन्न जन उपस्थित थे।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने