Breaking:शिक्षक के सूने मकान में चोरों ने बोला धावा,सामान को किया तहस नहस उसके बाद फिर....

 


धमतरी।रत्नाबांधा रोड में वंदना कॉलोनी कॉलोनी स्थित शिक्षक के सुने मकान  मे चोरों ने  धावा बोला दिया ।जिसमें घर का ताला तोड़ कर अंदर घुस कर चोरों ने समान को तहस-नहस कर दिया है। ज्यादा कुछ नहीं मिलने पर बैरंग लौट गए। पड़ोसियों की सूचना पर मकान मालिक पांडुका से वापस लौटे। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस जांच में जुट गई है


मिली जानकारी के अनुसार रत्नाबान्धा रोड वंदना कॉलोनी में सुबह मॉर्निग वाक के लिए निकले लोगो ने देखा कि पास के घर मे चैनल गेट टूटा हुआ है।जहाँ आसपास के लोगों के द्वारा कोतवाली पुलिस को जानकारी दी गई।मौके पर सिटी कोतवाली पुलिस पहुंच कर घर के आस पास में लगे सीसी टीवी को खंगाल रही है। वंदना कालोनी निवासी शिक्षक सीएल साहू अपने पूरे परिवार के साथ पांडुका  जिला गरियाबंद में रहते है, जो कि पांडुका में  शिक्षक के पद पर पदस्थ है।

 जिनके घर बीती रात  कुछ अज्ञात चोर चोरी करने घुसे हुए थे, लेकिन चोरों को शिक्षक के घर चोरी करने लायक कुछ भी समान दिखाई नहीं दिया। जिसके चलते चोरो ने  अलमारी में रखे सामानो को तहस-नहस कर वापस बिना चोरी किए घर से चले गए, पड़ोसियों की सूचना पर पांडुका से सीएल साहू परिवार के साथ पहुंचे तो पाया कि ज्यादा कुछ चोरी नहीं हुआ है। गुल्लक और ऐसे ही रखे नगद रकम की चोरी हुई है। जेवरात वे अपने साथ ले गए थे। सिटी कोतवाली  पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने