डेढ़ लाख के ब्राउन के साथ ट्रांसपोर्टर पकड़ाया



वतन जायसवाल

रायपुर। ट्रांसपोर्टिंग का काम करने वाले व्यक्ति को पुलिस ने देर रात डेढ़ लाख के ब्राउन शुगर के साथ पकड़ा। आरोपी आदतन नशेड़ी है, इसके पास से 12 ग्राम ब्राउन शुगर ज़ब्त किया गया।ऑपरेशन क्लीन के जरिये राजधानी को नशा मुक्त बनाने पुलिस के अभियान को सफलता मिली है। एसएसपी रायपुर के निर्देश पर ऑपरेशन क्लीन की स्पेशल टीम गठित लगातार इस ओर काम में लगी है। 


 सुचना मिली कि एक व्यक्ति ब्राउन शुगर की सप्लाई करता है। तो मुखबीर से मिली सूचना के आधार पर रिंग रोड नंबर 2 स्थित बंगाली होटल के पास सादी वर्दी में ग्राहक बनकर एक सिपाही को भेजा गया जो ब्राउन शुगर बेचने वाले धर्मा सिंग से मिला और सौदेबाजी करने लगा। वहां पहले से मौजूद अन्य पुलिस कर्मियों ने धर्मा सिंग को धर दबोचा और उसे कबीर नगर थाना ले आई। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह ट्रांसपोर्टिंग का काम करता है उसका ट्रक पंजाब से माल लाना ले जाने का काम करता है। और इसी में ही वह पंजाब से ब्राउन शुगर मंगवाकर रायपुर के युवाओं को सप्लाई करता था।


पुलिस ने बताया कि आरोपी धर्मसिंह उर्फ धर्मा कबीर  नगर का रहने वाला है। वह आदतन नशेड़ी भी है। उसके पास से 12 ग्राम ब्राउन शुगर जिसकी कीमत डेढ़ लाख रुपये है जब्त किया गया। उसके पास से 2 नग मोबाईल भी ज़ब्त किया गया जिसके कॉल डिटेल से नशा करने वाले युवाओं को बुलाकर पूछताछ की जायेगी।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने