एक सप्ताह में शुरू होगा बायपास रोड का निर्माण,महापौर ने की पहल

धमतरी।धमतरी शहर के भीतर होने वाले हादसों को महापौर विजय देवांगन ने गम्भीरता से लिया है। महापौर  ने अपने चेम्बर में एनएच के अधिकारी आकाश अग्रवाल को बुलाकर चर्चा की, जिसमे बायपास निर्माण कार्य मे हो रही देरी को लेकर आवश्यक जानकारी ली और निर्देश दिया कि जल्द से जल्द बायपास का काम शुरू किया जाए। 


महापौर ने कहा कि शहर में होने वाली दुर्घटनाओं को नियंत्रण करने के लिए बायपास का निर्माण जल्द करना जरूरी है। शहर के बीच मुख्य मार्ग में यातायात का दबाव अधिक होने के कारण दुर्घटना होती है, बायपास बनने से जब शहर के बीच यातायात का दबाव कम होगा तो दुर्घटनाओं पर अंकुश लगेगा। सबसे बड़ी बात भारी वाहनों का शहर में प्रवेश नही होगा, भारी वाहन ही हादसों का सबब बनते है इसलिए भारी वाहनों को डायवर्ट करना बेहद जरूरी है। फिर बायपास बनने से  शहर की जनता को आने - जाने की सुविधा मिलेगी। इन बातों को ध्यान में रखते हुए निर्देश दिया कि जल्द ही बायपास का काम शुरू करे।

  एनएच के अधिकारी ने महापौर को सभी आवश्यक जानकारी उपलब्ध कराने के बाद कहा कि एक सप्ताह में निर्माण कार्य श्यामतराई से शुरू कराया जाएगा और जून तक बायपास रोड में डब्लूबीएम रोड कार्य पूर्ण हो जाएगा और बारिश के आते ही सीसी रोड के कार्य शुरू हो जाएगा। महापौर विजय देवांगन के साथ चर्चा के दौरान एमआईसी मेम्बर, पार्षद,जनप्रतिनिधि मौजूद थे।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने