कुरूद विधायक अजय चंद्राकर ने लगवाया कोरोना का टीका, कहा- आप भी निःसंकोच लगवाएं

 

मुकेश कश्यप

कुरुद। महाशिवरात्रि पर आज कुरुद विधायक एवं पूर्व केबिनेट मंत्री अजय चंद्राकर ने सिविल अस्पताल कुरूद पहुंचकर कोविड के बचाव का टीका लगवाया। विधायक ने टीका लगवाते हुए मौजूद लोगों को निसंकोच टीका लगवाने के लिए जागरूक किया।


गुरुवार को कुरूद नगर स्थित अस्पताल में विधायक श्री चंद्राकर ने अस्पताल परिसर में लगाए जाने वाले कोविड टीकाकरण की जानकारी लेते हुए स्वयं भी टीका लगवाया। टीकाकरण सेंटर से बाहर आने पर विधायक  ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के प्रयासों से वैश्विक महामारी कोरोना से लड़ाई लड़ी गई। सरकार के सही समय पर लिए गए सही निर्णय ने लाखों लोगों की जिंदगी को बचा लिया। कहा कि इस समय देश में कोरोना से बचाव के लिए कोरोना वैक्सीन लगाया जा रहा है। आम जनता भी कोरोना से बचाव के लिए टीका अवश्य लगवाएं। चंद्राकर ने मौजूद लोगों को टीकाकरण के बारे में विस्तृत जानकारी देते हुए उन्हें जागरूक किया और कोविड के नियमों का सख्ती से पालन करने को कहा।

बीएमओ डॉ यूएस नवरत्न ने बताया कि टीकाकरण का यह तीसरा चरण हैं। इस चरण में आमजनों को टीका लगाया जा रहा है। सीनियर सिटीजन के साथ-साथ अन्य भी टीका लगवा सकते है। उन्होंने बताया कि इस टीकाकरण के कोई  दुष्परिणाम नहीं है। टीकाकरण से पूर्व विधायक का ब्लड प्रेशर चैक किया गया इसके बाद उन्हें टीकाकरण कक्ष में भेजा गया। जहां प्रशिक्षित डाक्टर के मार्गदर्शन में नर्स  ने उनको टीका लगाया। इस अवसर पर पूर्व नपं अध्यक्ष रविकांत चंद्राकर, विधायक प्रतिनिधि कृष्णकांत साहू, सांसद प्रतिनिधि मूलचंद सिन्हा, भाजयुमो नेता सत्यप्रकाश सिन्हा, भारत ठाकुर, अनूप यादव आदि उपस्थित थे।



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने