मौके का फायदा उठाकर अधिक रेट में बेच रहा था गुटखा, लगा 20 हजार का जुर्माना

 


अलग अलग दुकानों में दबिश देकर की गई 33 हजार रूपए की चालानी कार्रवाई

मेडिकल स्टोर्स में जांच
                           


धमतरी । कोविड 19 के संक्रमण की रोकथाम और निगाह रखने के लिए कलेक्टर जय प्रकाश मौर्य द्वारा संयुक्त दल गठित किया गया है। इसके मद्देनजर राजस्व, पुलिस और नगरपालिक निगम धमतरी की टीम द्वारा विभिन्न प्रतिष्ठानों में अधिक दाम पर वस्तुओं की बिक्री, आवश्यक वस्तुओं के अवैध भण्डारण करने सहित लाॅकडाउन के नियमों का पालन नहीं करने वालों की जांच कर कार्रवाई की जा रही है। 

इसी कड़ी में 21 अप्रैल को दल द्वारा धमतरी शहर के पांच प्रतिष्ठानों में दबिश देकर आठ हजार रूपए की चालानी कार्रवाई की गई। इनमें सिहावा रोड स्थित धमतरी चिकन सेंटर, शांति कालोनी स्थित न्यू ओम किराना स्टोर, आकृति प्रोविजन और कामद डेयरी आदि शामिल है।

यह कार्रवाई गुरुवार को भी जारी रही। सूचना मिली  कि आधारी नवागांव में धड़ल्ले से गुटखा बेचा जा रहा है। संयुक्त टीम ने जब दबिश दी तो वहां विष्णु प्रसाद के दुकान में गुटखा अधिक रेट पर बेचना पाया गया। टीम ने 20000रु का फाइन लगाया। 

इसी तरह से अमित मसाला में कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद दुकान खोलने पर 5000 का जुर्माना लगाया गया। संयुक्त टीम में खाद्य निरीक्षक नरेश पिपरे, खाद्य सुरक्षा विभाग के अक्षय सोनी, नापतोल निरीक्षक कमल जैन शामिल थे।



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने