सुनील उद्योग संचालक पर बड़ी कार्यवाही 25 हजार रूपए का लगा जुर्माना,छह दुकानों से भी 9 हजार वसूले गए

 


धमतरी, 12 अप्रैल 2021। कलेक्टर जयप्रकाश मौर्य ने निर्देशानुसार जिले में लाॅक डाउन के दौरान अनुचित ढंग से मुनाफाखोरी करने वालों तथा कोविड-19 के प्रोटोकाॅल का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसी तारतम्य में आज राजस्व, खाद्य एवं नगरीय निकाय के संयुक्त दस्ते ने शहर के छह व्यावसायिक प्रतिष्ठानों में दबिश देकर निर्धारित मूल्य से अधिक दाम पर सामग्री विक्रय करने तथा व्यवसाय संचालन के दौरान मास्क नहीं लगाने पर उनसे कुल नौ हजार रूपए का जुर्माना वसूला गया। बड़ी कार्रवाई सुनील उद्योग से 25000 का जुर्माना लिया गया।


 प्राप्त जानकारी के अनुसार स्थानीय नयापारा वार्ड स्थित मेसर्स पुनीत बेकरी, अम्बेडकर वार्ड के लक्ष्मी किराना स्टोर्स के व्यवसायियों के द्वारा मास्क उपयोग नहीं करने पर उनसे 500-500 रूपए का अर्थदण्ड से दण्डित किया गया। इसी तरह औद्योगिक वार्ड में प्रशांत टाकीज के पास स्थित मेसर्स अमित पान मसाला के संचालक द्वारा अधिक दाम पर सामग्री बेचे जाने पर उनसे पांच हजार रूपए के जुर्माने से दण्डित किया गया।

 सिहावा रोड स्थित मेसर्स मनोज किराना स्टोर्स, बालाजी ट्रेडर्स द्वारा लाॅकडाउन की निर्धारित समयावधि से अधिक समय तक प्रतिष्ठान खुला रखने पर दुकान संचालकों को एक-एक हजार रूपए के अर्थदण्ड से दण्डित किया गया। इसी तरह ग्राम देमार स्थित मेसर्स सुनील फूड प्रोडक्ट्स में कलेक्टर द्वारा जारी दिशानिर्देशों का पालन नहीं करते हुए उद्योग संचालित करने पर संचालक से 25 हजार रूपए का जुर्माना वसूल किया गया।



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने