बोडोलैंड पीपुल्स फ्रंट के प्रत्याशियों की राज्य के रिसॉर्ट में जमकर ख़ातिरदारी

 


वतन जायसवाल

रायपुर। एक ओर राज्य में कोरोना से हाहाकार मचा है, लगभग सभी जिलों में लॉक डाउन लग चुका है तो दूसरी ओर मुख्यमंत्री बघेल असम के बोडोलैंड पीपुल्स फ्रंट के 10-12 प्रत्याशियों को छत्तीसगढ़ लाकर उनकी जमकर ख़ातिरदारी करने में लगे है।


 बता दे की कांग्रेस पार्टी ने असम राज्य के विधानसभा चुनाव का जिम्मा मुख्यमंत्री भुपेश बघेल को दी है। श्री बघेल और छत्तीसगढ़ के कांग्रेसी नेताओं ने चुनाव में जमकर मेहनत भी की। अब वहां चुनाव तो संपन्न हो चुका है, 2 मई को परिणाम आना शेष है।लेकिन अभी से कांग्रेस को अपने उम्मीदवारों और सहयोगी दलों के टूटने की चिंता सताने लगी है। खबर है कि इसी चिंता से बचने के लिए एआईयूडीएफ और बोडोलैंड पीपुल्स फ्रंट के उम्मीदवारों को कांग्रेस शासित राज्य राजस्थान और छत्तीसगढ़ भेजा गया है।


छत्तीसगढ़ में बोडोलैंड पीपुल्स फ्रंट के 10-12 प्रत्याशियों को एक सर्वसुविधायुक्त रिसॉर्ट में ठहराया गया है। जिन के साथ राज्य के वरिष्ठ कांग्रेसी लगातार संपर्क में है।

राज्य में कोरोना का कहर छाया हुआ है और जिले लॉक डाउन है। मरीज़ो के लिए अस्पताल में बिस्तर कम पड़ रहे है। स्टेडियम, सार्वजनिक भवन को अस्थायी अस्पताल बनाया जा रहा है। ऐसे माहौल में असम के प्रत्याशियों की ऐसी आवभगत कहीं महंगी न पड़ जाएं बघेल सरकार को।





0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने