जिला अस्पताल में ऑक्सीजन क्षमता को बढ़ाने महापौर ने अपने निधि से दिए 6.5 लाख

 


धमतरी।लगातार ऑक्सीजन बेड की कमी को देखते हुए पिछले दिनों नगर निगम  महापौर, आयुक्त, सभापति और विभागों के अध्यक्षों की मीटिंग में निर्णय लिया गया था कि जिला अस्पताल में जम्बो सिलेंडर महापौर निधि से प्रदान किया जाएगा। इसी के तहत जिला अस्पताल को 6.50 लाख रुपए का चेक नगर निगम  द्वारा जिला अस्पताल को प्रदान किया गया। इस राशि से  सिलेंडर लेकर ऑक्सीजन बेड की क्षमता को बढ़ाकर लोगों को सुविधाएं ज्यादा से ज्यादा प्रदान करेंगे।


 नगर निगम के द्वारा किए गए सहयोग से निश्चित रूप से आने वाले दिनों में जिला अस्पताल में ऑक्सीजन बेड की संख्या में इजाफा होगा और उसे जिला अस्पताल में इलाज कराने वाले मरीजों को सुविधाएं प्रदान होगी। वर्तमान में चाहे सामान्य बीमारी से पीड़ित हो या कोरोनावायरस से संक्रमित मरीज जिला अस्पताल बड़ी संख्या में पहुंच रहे हैं किंतु सीमित संख्या में बेड उपलब्ध होने के कारण सभी को ऑक्सीजन बेड की सुविधाएं प्राप्त नहीं हो पा रही है। इसके लिए नगर निगम द्वारा यह सहयोग जिला अस्पताल को प्रदान किया गया है।


जिला अस्पताल एवं निजी अस्पतालों में अभी ऑक्सीजन बेड एक बहुत बड़ी समस्या बनकर उभरी है जिसे पूरी करना सभी के सहयोग से ही संभव है।नगर निगम धमतरी अपने दायित्व का निर्वहन करने में पूरी तरह से लगी हुई है चाहे वह सेनीटाइज करने की बात हो या साफ सफाई करने की बात हो या दाह संस्कार की बात हो या कोरोनावायरस से संबंधित शासन से प्राप्त निर्देशों के पालन प्रतिवेदन की बात हो समस्त दायित्वों का निर्वहन नगर निगम धमतरी की टीम पूरी जिम्मेदारी के साथ निभा रही है।

नगर निगम महापौर विजय देवांगन  द्वारा जिला अस्पताल को किए गए इस सहयोग के लिए जिला कांग्रेस कमेटी के समस्त पदाधिकारी गणब्लॉक कांग्रेस कमेटी के समस्त पदाधिकारी नगर निगम के समस्त पार्षद एल्डरमैन एवं नागरिकों ने  इस कार्य के लिए महापौर एवं समस्त नगर निगम की टीम को धन्यवाद दिया।



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने