मामूली विवाद पर नाबालिग ने बटंची चाकू से किया प्राणघातक हमला

 


घटना में प्रयुक्त बटंची चाकू बरामद, अपचारी बालक गिरफ्तार


 मगरलोड।2 अप्रेल को थाना मगरलोड क्षेत्र अंतर्गत ग्राम नवागाँव में दो पक्षों के बीच मे मोटर साइकिल को गिराने व टूट जाने की बात को लेकर हुए लड़ाई झगड़े, वाद-विवाद में नाबालिग ने आवेश में आकर अपने पास में रखे बटंची चाकू से हमला कर जान से मारने की कोशिश की थी। जिससे आहत बालकृष्ण साहू पिता दया राम साहू उम्र 32 साल निवासी नवागाँव  थाना मगरलोड को पेट मे गंभीर चोट आई। जिसे उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया।

     उक्त मामले में थाना मगरलोड पुलिस  मौके पर पहुंचकर स्थिति नियंत्रित करते हुए हालात से वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया। धारा  294, 324, 307, 506 भा द वि एवं 25, 27 आर्म्स एक्ट पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। 

  विवेचना के दौरान घटना में शामिल अपचारी बालक की पतासाजी कर हिरासत में लेकर उससे घटना में प्रयुक्त बटंची चाकू बरामद कर वैधानिक कार्यवाही की गई। अपचारी के विरुद्ध पर्याप्त अपराध सबूत पाए जाने से विधिवत गिरफतार कर माननीय न्यायालय पेश किया गया। 

पूर्व में भी उक्त अपचारी बालक मारपीट की घटना में शामिल था और हमेशा अपने पास बटंची चाकू रखता था। उक्त अपचारी बालक के प्रति गांव में बहुत अधिक आक्रोश था। जिसे हिरासत में लेने पर पीड़ित परिवार एवं ग्रामीणों ने राहत की साँस ली है।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने