कोरोना संक्रमितों को हो रही परेशानियों सहित विभिन्न विषयों पर चर्चा करने भाजपा का प्रतिनिधिमंडल जिला दंडाधिकारी से मिलने पहुंचा

 

धमतरी। धमतरी जिले में लगातार बढ़ रहे है कोरोना संक्रमण को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी का एक प्रतिनिधि मंडल जिला दंडाधिकारी से मुलाकात करने पहुंचा। जिसमें प्रमुख रुप से प्रतिनिधि मंडल द्वारा जिला दंडाधिकारी से चर्चा करते हुए संक्रमण के रोकथाम के साथ-साथ संक्रमितों को हो रहे परेशानियों से अवगत कराया। 

भाजपा प्रतिनिधि मंडल द्वारा कोविड बिस्तरों की संख्या बढ़ाने, आवश्यक दवाइयों की पर्याप्त मात्रा में उपलब्धता सूचित करने, ऑक्सीजन की सुविधा के साथ आई सी यू यूनिट व वेंटिलेटर की संख्या बढ़ाने के अलावा कोविड 19 निजी अस्पतालों में आयुष्मान भारत योजना से संक्रमित मरीजों का इलाज शुरू करने एवं टीकाकरण की संख्या बढ़ाने जैसे विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। 

जिस पर जिला दंडाधिकारी ने उक्त विषयों पर तत्काल कार्य करने की बात कही। भाजपा को प्रतिनिधिमंडल के रूप में धमतरी विधायक रंजना डीपेंद्र साहू, भाजपा जिला अध्यक्ष शशि पवार, भाजपा महामंत्री कविंद्र जैन, नगर निगम नेता प्रतिपक्ष नरेंद्र रोहरा, शहर मंडल अध्यक्ष विजय साहू, भारतीय जनता युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष विजय मोटवानी प्रमुख रुप से उपस्थित रहे।



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने