लड़की से बात करने के शक में युवक की एक ही परिवार के लोगों ने की बेदम पिटाई,विडियो वायरल, अपराध दर्ज

 

धमतरी।मोबाइल एक ऐसा माध्यम बन चुका है, जिससे हर कोई एक दूसरे से बात करते नजर आता है। आप यह नहीं कह सकते कि कौन किससे बात कर रहा है और किस उद्देश्य से बात कर रहा है। लेकिन कभी-कभी दो लोगों की बातें लोगों के लिए शक का कारण बन जाता है और यह मामला थाना तक भी पहुंच जाता है।ऐसा ही एक मामला भखारा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आया है जब दरबा निवासी एक युवक की इसलिए पिटाई कर दी गई क्योंकि जोरातराई निवासी परिवार के लोग उस लड़के पर लड़की से बात करने का शक करते थे। भखारा थाना में परिवार के  7 लोगों पर अपराध दर्ज किया गया है।


  पीड़ित टकेश्वर कुमार कोसरिया पिता किसून राम कोसारिया निवासी ग्राम दरबा अपने काम के सिलसिले में रोज की तरह ट्रैक्टर में लकड़ी खाली करने के लिए जोरातराई गया हुआ था। इस दौरान जोरातराई निवासी आरोपी जनदर्शन साहू,मेहतरू साहू, सलम साहू,रामलाल साहू,मोहन साहू,बिसनाथ साहू, व नागेश साहू के द्वारा संयुक्त रूप हमारे परिवार की लड़की से बात करते हो करके जातिगत गालियां देते हुए पीड़ित टाकेश्वर कोसरिया का हाथ रस्सी से बांध का मजबूत डंडे से बेदम पिटाई किया जिससे पीड़ित के हाथ की उंगली फैक्चर होने के साथ जांघ पर गहरे चोट के निशान साफ दिखाई दे रहा है।

 

टकेश्वर ने बताया कि उसके हाथ पैर को बांध कर निकट स्थित तालाब में फेकने की कोशिश की गई किसी तरह वह हाथ छुड़ा कर भाग रहा था फिर उक्त व्यक्ति लोग पकड़कर डंडे से बुरी तरह से पिटे।इसके बाद पिटाई का विडियो बनाकर आरोपियों के द्वारा वायरल कर दिया गया।पीड़ित के लिखित शिकायत पर भखारा पुलिस के द्वारा अपराध क्रमांक भा.द.वि.294,323,506(B),147 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।


बाईट-मनीषा ठाकुर,एएसपी धमतरी

वायरल वीडियो



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने