कोरोना से बचें, बेवजह बाहर न निकले और घर पर ही सुरक्षित रहें: रंजना साहू

 


कोविड-19 से बचने के लिए मास्क ऑन, कोरोना ऑफ का तर्क समझें : प्रीतेश गांधी



धमतरी।कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर का सामना आज पूरा देश कर रहा है।कोरोना संक्रमण के चैन को तोड़ने के लिए देश के विभिन्न राज्यों में लॉकडाउन लगा हुआ है। भाजपा राष्ट्रीय नेतृत्व के आह्वान पर सेवा ही संगठन अभियान के तहत भाजपा कार्यकर्ता कोरोना महामारी के दौर में जरूरतमंद लोगों की सहायता कर रहें हैं।इसी कड़ी में मदद के लिए आगे आकर धमतरी आमदी नगर पंचायत में नागरिकों को मास्क वितरण कर कोरोना के प्रति जागरूक किया।


धमतरी विधानसभा क्षेत्र की विधायक  रंजना डीपेंद्र साहू ने नागरिकों को मास्क वितरित करते हुए हमेशा सभी को मास्क पहने रहने के लिए कहा। साथ ही आवश्यकता पड़ने पर ही घर से बाहर निकलने की अपील की। उन्होंने नगरवासियों को कोरोना की चैन को तोड़ने के लिए साबुन से हाथ धोने, दो गज की दूरी बना कर रखने एवं घर पर ही रह कर अपनी सुरक्षा सुनिश्चित करने को कहा। नगरवासियों को सभी दिशा-निर्देशों का पालन कर कोरोना को हराने में अपना योगदान देने की अपील की।

भाजपा के प्रदेश विशेष आमंत्रित सदस्य एवं आपदा राहत एवं सहायता विभाग के सदस्य प्रीतेश गांधी ने कहा कि कोरोना का बचाव जागरूकता और सावधानी ही है।आप सभी कोविड-19 के नियमों का अक्षरशः पालन करें और अपनी बारी आने पर कोविड-19 का टीका लगवाने नजदीकी टीकाकरण स्थल पर जाएं। भारत में बना हुआ यह टीका पूर्णताः सुरक्षित है।आप सभी कोरोना वैक्सीन से जुड़े अफवाहों में न आए एवं स्वयं टीका लगाएं और दूसरों को भी टीका लगाने के लिए प्रेरित करें।

सेवा ही संगठन अभियान के तहत मास्क वितरण में प्रमुख रूप से आमदी नगर पंचायत अध्यक्ष  हेमंत माला, पार्षद राजेन्द्र शर्मा, तेजराम साहू, उमेश साहू, तरुण साहू, जिला कोषाध्यक्ष चेतन हिंदुजा, युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष विजय मोटवानी,  नरेंद्र रोहरा नेता प्रतिपक्ष नगर निगम सहित भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने