बाॅम्बे गैरेज के पास अवैध रूप से देसी महुआ शराब बेचते आरोपी रंगे हाथ पकड़ाया

 


आरोपी के कब्जे से 4 लीटर देसी हाथ भट्टी से निर्मित महुआ शराब एवं बिक्री रकम बरामद


 धमतरी। लॉकडाउन के दौरान देसी हाथ भट्टी से निर्मित महुआ शराब के परिवहन एवं अवैध बिक्री जमकर जारी है।इस संबंध में रविवार को प्राप्त मुखबिर सूचना में त्वरित कार्यवाही की गई। थाना कोतवाली पुलिस द्वारा मुखबिर के बताए स्थान बाॅम्बे गैरेज के पास घेराबंदी कर एक युवक को अवैध रूप से देसी महुआ शराब रखकर बिक्री करते रंगे हाथ6 पकड़ा। 


जिसके कब्जे से सफेद जरकीन में भरी करीबन 4 लीटर देसी महुआ शराब एवं बिक्री रकम 270रु  गवाहों के समक्ष जप्त किया गया। मौके पर आबकारी एक्ट के तहत विधिवत कार्यवाही करते हुए आरोपी ओम शंकर नेताम पिता खोरबाहरा राम नेताम उम्र 23 वर्ष साकिन ग्राम खड़ादाह थाना केरेगांव जिला धमतरी को गिरफ्तार कर  कार्यवाही की गई।


ज्ञात हो कि lock-down के दौरान शराब दुकानें बंद हैं और जंगल क्षेत्र में महुआ शराब बड़ी मात्रा में बनाई जा रही है जिसका परिवहन धमतरी क्षेत्र के लोग करते हैं।पाउच और जरकिन में केरेगांव क्षेत्र से लाकर धमतरी में खपाया जाता है और उसकी मांग भी लगातार बढ़ती जा रही है।

     अधिकारियों ने बताया कि धमतरी पुलिस द्वारा असामाजिक गतिविधियों में संलिप्त व्यक्तियों के विरुद्ध वैधानिक कार्यवाही लगातार जारी रहेगी।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने