भाजपा के सेवादिवस पर रक्तदान करने आगे आये युवा

 


राष्ट्र हितैषी निर्णय द्वारा वैश्विक समस्याओं पर प्रहारक है नरेंद्र मोदी-विजय मोटवानी


देशसेवा व राष्टहित का मजबूत धरातल है भाजपा, युवा पार्टी जुडकर करे सेवा-जय हिन्दूजा


धमतरी। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा द्वारा केंद्र सरकार के 2 वर्ष पूरा होने तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अविरल 7 वर्ष के कार्यकाल को अविस्मरणीय बनाने के लिए पूरे देश भर में कोविड-19 महामारी के चलते सेवा दिवस के रूप में 30 मई को मनाने का निर्णय लिया गया है उपरोक्त दिवस की सार्थकता सिद्ध करने के लिए युवा मोर्चा के द्वारा अनेक सेवाभावी कार्य किए जा रहे हैं जिसमें विशेष रूप से कोरोनावायरस संक्रमण के चलते रक्त की कमी हो रही जरूरतमंद को सुगमता पूर्वक ब्लड उपलब्ध कराकर उनकी जान बचा सके इसके लिए रक्तदान किया जा रहा है।


इसी तारतम्य क्रिश्चियन अस्पताल धमतरी में युवाओं द्वारा रक्तदान किया गया जिसमें अभिषेक चुगवानी,संजय साहू,विक्रम सिंग,दौलत वाधवानी सहित अनेक लोग रक्तदाता के रुप मे शामिल हुवे। इस अवसर पर भाजयुमो के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य जय हिंदुजा ने युवाओं से आह्वान किया कि अपनी सकारात्मक उर्जा को देश सेवा वह राष्ट्रहित के लिए लगाने का सशक्त सार्वजनिक जीवन का मजबूत धरातल सिर्फ भारतीय जनता पार्टी है इसलिए देश समाज वह अपने को सकारात्मक कार्य में लगाने के लिए भारतीय जनता पार्टी के साथ जोड़कर राष्ट्र सेवा का अभिन्न अंग बने ।

 मोर्चा के जिलाध्यक्ष विजय मोटवानी ने कहा कि प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी  ने जब केंद्र सरकार की बागडोर अपने हाथ में संभाली थी तो उन्हें अनेक वैश्विक समस्याओं का सामना करना पड़ा लेकिन वे रूके के जरूर लेकिन वे डिगे नहीं और न, ही झुके श्री मोटवानी ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी जी का देश सेवा के लिए समर्पित कार्यकाल राष्ट्र नीति के माध्यम से समग्र वैश्विक समस्याओं पर कठोर प्रहारक के रूप में सदैव याद किया जाता रहेगा।

      इस अवसर पर पूर्व सभापति राजेन्द्र शर्मा,कोषाध्यक्ष चेतन हिंदुजा,नेता प्रतिपक्ष नरेंद्र रोहरा,महामंत्री अविनाश दुबे,कुलेश सोनी,पुष्पेंद्र वाजपेयी,लक्ष्मण गौतम,गोविंद सिंग ढिल्लन,रिक्की गनवानी,सूरज शर्मा,गोपाल कटारिया उपस्थित रहे।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने