देश के चहुंमुखी विकास के सूत्रधार है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी : रंजना साहू



सेवा सप्ताह पर अनेक गांवों में जनता को जागरूक करने पहुंची विधायक


धमतरी। हिन्दुस्तान के प्रत्येक क्षेत्र के सर्वांगीण उत्थान के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने सात वर्ष के कार्यकाल मे अनेक जनहितकारी कार्यों को आमजनमानस के लिए समर्पित किये है, जो आत्मनिर्भर भारत के लिए बढते कदम का परिचायक है उक्त बातें विधायक रँजना डिपेन्द्र साहू द्वारा सेवा सप्ताह के अन्तर्गत ग्राम रूद्री, गंगरेल, डागीमांचा, खिरकीटोला, तुमराबहार, कसावाही पंहुच कर कही। 


सांसद प्रतिनिधि उमेश साहू ने आम जनमानस से अपील की है कि गांव में कोरोनावायरस के संक्रमण को रोकना वर्तमान समय की गंभीर चुनौती है, इसके लिए सभी लोग कोविड-19 प्रोटोकॉल के तहत सामाजिक दूरी का पालन करें, मास्क का अनिवार्य रूप से उपयोग करें तथा स्वच्छता बनाए रखें। उन्होंने टीकाकरण पर भी विभिन्न भ्रन्तियो को  दूर करते हुए ग्राम वासियों से अपील की कि वे स्वयं टीका लगाएं और दूसरों को लगाने के लिए प्रेरित करें। टीकाकरण वायरस के संक्रमण का सुरक्षा कवच है।


 रुद्री के सरपंच  अनीता यादव ने भी महिलाओं को शासन की योजनाओं के क्रियान्वयन की सबसे निचली व महत्वपूर्ण इकाई बताते हुए उक्त कार्यों में सेवा को अपना धर्म मान कर अपने को संयोजित करने की अपील की। इस अवसर पर जनपद सदस्य जागेंद्र साहू, रुपाली ध्रुव, धीरेन्द्र सिंह, नीरु ध्रुव, सहित विभिन्न कार्यकर्ता उपस्थित रहे।




0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने