पश्चिम बंगाल में हिंसा का खेला, ममता दीदी के राज में रोज हो रही लोकतंत्र की हत्या : प्रीतेश गांधी

 




धमतरी।पश्चिम बंगाल में चुनाव परिणाम पश्चात भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ हो रहे हिंसात्मक घटनाओं के विरोध में, तृणमूल कांग्रेस पार्टी और पूरे घटनाक्रम में चुप बैठे हुए कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी दलों के खिलाफ, भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा के मार्गदर्शन एवं आह्वान पर राष्ट्रव्यापी धरना प्रदर्शन के तहत प्रीतेश गांधी प्रदेश विशेष आमंत्रित सदस्य भाजपा छत्तीसगढ़ ने हाथ मे तख्ती लेकर धरना प्रदर्शन करते हुए विरोध प्रकट किया। उन्होंने हिंसा में अपनी जान गंवाने वाले भाजपा कार्यकर्ताओं व मासूमों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उनके परिजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की है और घायलों के जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।


इस अवसर पर प्रीतेश गांधी ने कहा कि पश्चिम बंगाल के चुनावी परिणाम घोषित होने के बाद से ही टीएमसी के गुंडे लगातार भाजपा समर्थको और भाजपा के संपत्ति को ध्वस्त करने में लगे हुए है। चुनाव के बाद कि हिंसा सिर्फ खबरों में नही बल्कि कई वीडियो क्लिप ही बिल्कुल साफ कहानियां बयां कर रही है।क्या दीदी ने इसलिए सत्ता में वापसी की है ताकि पूरे बंगाल में उनके खिलाफ कोई बोलने को खड़ा न हो सके?


प्रीतेश गांधी ने इस प्रकार के हिंसा की कड़ी निंदा करते हुए इसमें संलिप्त लोगों पर तत्काल कार्रवाई करने की मांग करते हुए कहा कि ऐसे लोगों को तत्काल फांसी की सजा होनी चाहिए जो लोकतंत्र का मखौल उड़ा रहे हैं। बांग्लादेशियों से घुसपैठ करवाकर तृणमूल कांग्रेस व ममता दीदी प्रदेश में अराजकता फैला रही है और डर का माहौल बना रही है ताकि उनके खिलाफ कोई आवाज न उठा सके। चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद जिस प्रकार से हिंसा भड़की है और तृणमूल कांग्रेस के गुर्गे जिस प्रकार अराजकता फैला रहें हैं वह साफ दिखाई दे रहा है। 


निर्दोष लोगों की हत्या, महिलाओं से बलात्कार और आगजनी व हिंसा लगातार देखने को मिल रहा है। आखिर उनके अंदर इतना साहस कहाँ से आया कि वे एक पार्टी के कार्यालय को जला रहें हैं उसके कार्यकर्ताओं की हत्या व महिला कार्यकर्ता से बलात्कार जैसे घिनौने कृत्य कर रहें हैं। यह सब ममता दीदी के संरक्षण में हो रहा है।प्रीतेश गांधी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की जीत के बाद जिस तरह से हिंदुओं और जनजाति समाज के लोगों को निशाना बनाया जा रहा है उससे पूरा देश कराह उठा है।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने