अपनी सगी बहन और दादी पर हंसिया से हमला करने वाला कलयुगी भाई गिरफ्तार

  




थाना कोतवाली पुलिस की त्वरित कार्यवाही


 धमतरी।31 मई की शाम करीबन 6:45 बजे शहर के सुभाष नगर लाल बगीचा वार्ड में आरोपी ने अपनी सगी बहन से पैसा मांगा, पैसा देने से मना करने पर आवेश में आकर लड़ाई झगड़ा, मारपीट करते हुए सगी बहन की जान से मारने की नीयत से धारदार हसिया से पेट में वार कर गंभीर चोट पहुंचाया। बीच-बचाव करने आई दादी पर भी हंसिया से हमला कर भाग गया। घायलों को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया।

   मामले की सूचना मिलने पर थाना कोतवाली पुलिस तत्काल मौके पर पहुंचकर स्थिति नियंत्रित करते हुए हालात से वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया। प्रार्थी फागूराम ध्रुव पिता गोपाल राम ध्रुव की रिपोर्ट पर आरोपी सूरज राव के विरुद्ध  धारा  294, 324, 307, 506 भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। 


       विवेचना के दौरान घटनास्थल से भौतिक साक्ष्य संकलित किया गया।आरोपी सूरज राव की पतासाजी कर घेराबंदी करते हुए हिरासत में लिया गया। विवेचना क्रम में ज्ञात हुआ कि आरोपी शराब पीने का आदी होने से परिवार वालों से हमेशा रुपए-पैसे की मांग करते रहता था, पैसे नहीं देने पर झगड़ा विवाद करता था। आरोपी से पूछताछ कर घटना में प्रयुक्त खून से सना धारदार लोहे की हंसिया बरामद कर आरोपी सूरज राव बाबर पिता स्वर्गीय राजवीर राव बाबर, उम्र 24 वर्ष  सुभाष नगर लाल बगीचा धमतरी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड हेतु  न्यायालय में पेश किया गया।


         संपूर्ण कार्यवाही एवं घटना के 2 घंटे के भीतर आरोपी की पतासाजी कर गिरफ्तार करने में सहायक उपनिरीक्षक संजय लांजे, आरक्षक विकास द्विवेदी, अंकुश नंदा एवं डुगेश्वर साहू शामिल रहे।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने