प्रदेश में ढाई साल अराजकता, वादाखिलाफी और वादों से मुकरने का समय रहा:रंजना साहू

 




धमतरी।भूपेश सरकार के वादाखिलाफी एवं  अराजकता के ढाई वर्ष पुर्ण होने पर भानपुरी शक्ती केंद्र के ग्राम खपरी एवं अंगारा शक्ति केंद्र के ग्राम कसही में  जनता के बीच पहुंच विधायक रंजना साहू ने जनता से संवाद किया। जनता से कांग्रेस सरकार  के द्वारा किए गए वायदों के संबंध में सवाल कर जनता के द्वारा बघेल की सरकार को नकारते उनके किए वादों को ना पूरा करने का आरोप लगाया।


 उन्होने कहा छत्तीसगढ़ में चुनाव के समय कांग्रेस ने नारा दिया - वक्त है बदलाव का, उस बदलाव को आज पूरी प्रदेश की जनता समझ गई है कि प्रदेश में अराजकता, वादाखिलाफी और उनके वादों से मुकरने का समय रहा है। समस्त प्रदेश आज वक्त है बदलाव को अच्छी तरह से समझ कर वक्त है पछतावा का नारा लगाकर बघेल की सरकार का विरोध कर रही है। चुनाव के समय जिन्होंने लोक लुभावने वायदे किए वह आज तक एक भी पूरा नहीं कर पाई है, आज भूपेश की सरकार सिर्फ शराब की बिक्री को धन अर्जित करने का माध्यम बनाकर प्रदेश में हत्याएं, महिलाओं पर अत्याचार जैसे कई अपराधों को बढ़ावा दे रही है। 


किसानों के साथ छलावा कर 2500 प्रति क्विंटल में धान खरीदी कर एकमुश्त राशि देने का वादा करते हुए आज किस्तों में किसानों को राशि के साथ-साथ पिछले 2 साल का का बोनस देने का वादा किया था जो आज तक पूरा नहीं हो पाया है, एवं संपूर्ण किसानों की कर्ज माफी में सिर्फ कुछ किसानों का कर्ज माफी कर किया गया बहुत सारे किसान आज भी कर्जमाफी से वंचित है। युवाओं को बेरोजगारी भत्ता का झांसा देकर सत्ता हासिल कर युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है। कांग्रेस सरकार द्वारा घोषित सभी वादें आज सिर्फ वादा बनकर कागज के पन्नों पर रह गया है और धरातल पूरा खाली है। अंगारा और भानपुरी शक्ति केंद्रों में आम जनता के मध्य स्वयं पहुंचकर जब सवाल किए तो जनता ने भूपेश की कांग्रेस सरकार की  निष्क्रिय कार्यकाल को सिर्फ खोखला बताते हुए नकार दिये।


इस अवसर पर विधायक के साथ  कार्यकर्ता अभिषेक शर्मा, आशीष शर्मा, रामरोशन ध्रुव सरपंच खपरी, ज्योति साहू मीडिया प्रभारी आमदी मंडल, राम सेवक सिन्हा, पंच राम , नीरा साहू, संतोष साहू, ख़ुसी राम, गोपाल राम, कृत राम, अंकलहु साहू, गौरीशंकर साहू, चित्ररेखा धुव, अंजू साहू, सरोज महार, तीज बाई, पिंकी साहू, बिदेश साहू , कचरा बाई, सोहागा बाई, बिसंतीन साहू, दीपमाला, सावित्री सिन्हा प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने