जिला स्तरीय गणित स्पर्धा में प्रथम आने पर ओम का हुआ सम्मान

 


  मुकेश कश्यप                     

    कुरुद। शिक्षण सत्र 2019-20 में राष्ट्रीय गणित एवं विज्ञान दिवस के अवसर पर छत्तीसगढ़ विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी परिषद रायपुर द्वारा प्रायोजित जिला स्तरीय गणित प्रतियोगिता में भाग लेकर उत्कृष्ट प्रदर्शन कर प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले किरण पब्लिक स्कूल कुरुद के मेघावी छात्र ओम चंद्राकर का सम्मान विकासखंड शिक्षा अधिकारी सीके साहू व बीआरसीसी राजेश पांडेय ने सम्मानित किया ।


         विदित हो कि यह स्पर्धा पिछले साल कोरोना काल के पहले आयोजित हुई थी , जिसमे ओम ने बेहतरीन प्रदर्शन कर सभी का दिल जीत लिया था।परन्तु कोविड 19 के बढ़ते प्रभाव के प्रारम्भ होते ही शिक्षण संस्थान बन्द हो गए व इसके विजयी प्रतिभागियों को पुरस्कृत नही किया गया था।

   इस उपलब्धि पर विकासखंड शिक्षा अधिकारी सीके साहू ने ओम को हार्दिक बधाई देते हुए उनकी कड़ी मेहनत ,लगन और जज्बे की तारीफ करते हुए आगे भी इस लय को बनाए रखने की बात कही।


         बीआरसीसी राजेश पांडेय ने भी ओम के टैलेंट की तारीफ करते हुए इसी तरह लगनशीलता के साथ पढाई करते हुए आगे बढ़ते रहने की बात पर बल दिया।

               विद्यालय के संचालक विद्या किरण शिक्षण समिति के अध्यक्ष गोविंद मगर ने ओम को हार्दिक बधाई देते हुए उनके विषय मे पकड़ और प्रतिभा कौशल की तारीफ की।उन्होंने बताया कि ओम हमारे विद्यालय का मेघावी छात्र रहा है जो बचपन से ही इस संस्था में अध्ययन करते हुए प्रतिवर्ष अपनी कक्षा में टॉपर रहने के साथ-साथ विभिन्न विधाओं में अग्रणी रहकर विद्यालय का नाम रोशन करता रहा है।

      ओम ने सभी का हार्दिक आभार प्रकट करते हुए इसे खुद की कड़ी मेहनत,शिक्षको के कुशल मार्गदर्शन व माता-पिता के आशीर्वाद का प्रतिफल बताया।इस अवसर पर प्राचार्य अंकिता सिंह सहित समस्त शिक्षक , पालक , विद्याथियो ,गणमान्यजनो व शुभचिंतको ने इस उपलब्धि पर उन्हे हार्दिक बधाई देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की है।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने