अलग-अलग सड़क हादसों में एक की मौत,कई घायल

 



धमतरी
।घटुला बोराई मार्ग में लक्की ढाबा के सामने रात्रि 10 बजे के करीब तेज रफ्तार ट्रक ने बारातियों से भरी जीप को ठोकर मार दी जिससे एक की मौत हो गई। इसी तरह भखारा रोड में अनियंत्रित कार पेड़ से जा टकराई जिसमें 2 घायल हो गए। केरेगांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत सियादेही के पास बाइक और कार में भिड़ंत होने से एक युवक घायल हो गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार रात्रि में कमांडर जीप में बराती अपने घर वापस लौट रहे थे।तभी ट्रक के साथ जबरदस्त भिड़न्त हो गयी।  जिससे जीप में सवार मोहन मंडावी उम्र 45 वर्ष ग्राम आमनारा की मौके पर ही मौत हो गयी। ड्राइवर व जीप मालिक लक्ष्मीनाथ को गंभीर चोट लगी जिनका  नगरी शासकीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार कर रिफर किया गया ।जीप में सवार महिलाएं ,बच्चे घायल हो गए जिनका प्राथमिक उपचार कर घर भेज दिया गया |लोगों का कहना है कि रात को इस रोड में काफी तेज गति में ट्रक का आवागमन होता है जिसके चलते आए दिन एक्सीडेंट हो रहे हैं।

अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई, दो युवक घायल 



भखारा रोड में देमार के पास अनियंत्रित कार के पेड़ में टकराने से दो युवक घायल हो गए। जिसे हाईवे पेट्रोलिंग की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

सोमवार की सुबह 9 बजे राहगीरों से हाईवे पेट्रोलिंग को सूचना मिली कि संजय गांधी फीस हेचरी के आगे पेट्रोल पम्प के पास एक्सीडेंट हो गया है। सुचना पर तत्काल घटना  स्थल पहुंच कर  देखा तो कार दुर्घटनाग्रस्त हुआ था।बताया गया कि कार CG 05 AE 7545 में 3 लोग धमतरी से रायपुर  की ओर जा रहे थे। तभी कार  अनियंत्रित  होकर रोड के किनारे पेड़ में  टकरा गई। जिसमें कार सवार 2 अमन बाबर 24 वर्ष पिता राजेन्द्र बाबर और प्रतीक 25 वर्ष पिता विलास राव दोनों नवासी मराठा पारा घयल हो गए। जिसको 108  के माध्यम से जिला अस्पताल धमतरी पहुचाया गया। 


इसी तरह से सिहौ रोड की हाईवे पेट्रोलिंग को सूचना मिली कि सियादेही के पास कार और बाइक में भिड़ंत हो गई जिसमें अनिल प्रजापति नामक युवक घायल हो गया उसे इलाज के लिए केरेगांव अस्पताल ले जाया गया।


 

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने