हाइवा चालक ने पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर के गाड़ी को मारी ठोकर,बाल बाल बचे

  



धमतरी। नशे में धुत हाइवा चालक ने पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर के वाहन को पीछे स ठोकर मार दी। ठोकर इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी का पिछला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।पूर्व मंत्री चंद्राकर व गाड़ी में सवार अन्य लोग बाल बाल बच गए।जांच के लिए रायपुर रवाना हो गए।


गुरुवार को भखारा पहुचे पूर्व मंत्री व कुरुद विधायक अजय चंद्राकर कार्यकर्ताओं से  मुलाकात करने अपने वाहन फार्च्यूनर गाड़ी सीजी 04 एमजे 6611 से भाजपा कार्यालय के पास पहुंचे हुए ही थे कि पीछे से आ रही रेत से भरी तेज रफ्तार हाइवा वाहन  सीजी 07 सीए 9642 के चालक ने जबरदस्त ठोकर मार दी। 


ठोकर से गाड़ी का पिछला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। गनीमत रही कि जब गाड़ी को ठोकर लगी तो उसके ड्राइवर ने अपने वाहन को कंट्रोल में कर ब्रेक लगा लिया वरना बड़ा हादसा हो सकता था।श्री चंद्राकर को किसी प्रकार की अंदरूनी या बाह्य चोट नही लगी।चंद्राकर को सही सलामत देख कार्यकर्ताओं ने भगवान को आभार प्रकट कर पूर्व मंत्री के कुशलक्षेम की प्राथना की।


फॉलो वाहन में मौजूद पुलिसकर्मियों की सूचना पर भखारा पुलिस मौके पर पहुंच वाहन और चालक  सोनू सिंह पिता आजाद सिंह निवासी भिलाइ को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही कर रही है। श्री चंद्राकर घटना के बाद रायपुर रवाना हो गए जहां वे अपना चेकअप करवाएंगे।

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने