मानव जीवन में डॉक्टर्स हमारे जीवनदाता : रंजना साहू

 

 

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गुजरा में विधायक ने किया डाक्टर्स डे पर स्वास्थ्य कर्मियों का सम्मान



 धमतरी। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से पुरा देश लड़ रहा है।परंतु डॉक्टर व नर्स ने लोगों के अंधकार मय जीवन में दीपक के रूप में आकर सबके लिए जीवनदाता बने। इस विकट परिस्थिति में दिन-रात अपनी सेवा से मानव जीवन को बचाने के लिए स्वास्थ्य कर्मी पूरी तरह से डटे रहे। उन्होंने स्वयं के साथ-साथ मानव समाज को कोरोना महामारी को हराने प्रेरित करते रहे। उक्त बातें जीवनदीप समिति के अध्यक्ष एवं क्षेत्र की विधायक रंजना साहू ने ग्राम गुजरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में  डाक्टर्स डे पर डाक्टरों का सम्मान करते हुए कही। 


विधायक ने आगे कहा कि जब हम सब हौसला खो चुके थे, तब देश के प्रधानमंत्री के कुशल नेतृत्व एवं हमारे डॉक्टर व नर्स के द्वारा हमें जीवन की मूल्यता को बता कर हम सब के लिए प्रेरणा बने और उनके ही सहयोग से हमने अपनी अमूल्य जीवन को कोरोना महामारी से लड़ने के लिए तैयार किए। समस्त चिकित्सकों की राष्ट्रीय चिकित्सक दिवस की शुभकामनाएं।इससे पूर्व भी विधायक द्वारा अपने निधि का उपयोग करते हुए स्वास्थ्य सुविधा मुहैया कराने के लिए जिला चिकित्सालय को राशियां प्रदत की थी। 


इस अवसर पर शिवदत्त उपाध्याय, जनपद उपाध्यक्ष अवनेंद्र साहू, जिला पंचायत सदस्य दमयंती साहू, जनपद सदस्य जागेश्वरी साहू, मंडल अध्यक्ष मुरारी यदु, पुर्व जनपद सदस्य जानकी साहू, मंडल उपाध्यक्ष राकेश साहू, गौकरण साहू, चितरंजन दास, धरम साहू, गोपेश्वर साहू, कूंजीलाल साहू आदि उपस्थित थे।

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने