धमतरी के विभिन्न कार्यों की स्वीकृति के लिए मुख्यमंत्री से मिलने पहुंची विधायक रंजना साहू

 


कोलयारी से खरेगा मार्ग, आमदी और कंडेल में महाविद्यालय, नगर निगम में ट्रांसपोर्ट नगर, धमतरी महाविद्यालय में अतिरिक्त कक्ष जैसे विभिन्न कार्यों के स्वीकृति के लिए मुख्यमंत्री से की चर्चा


धमतरी। विधायक रंजना साहू क्षेत्र के विकास कार्यों की स्वीकृति के लिए लगातार प्रदेश के मुख्यमंत्री, विभागीय मंत्रियों सहित विभिन्न प्राधीकरण के माध्यम से क्षेत्रीय समस्याओं,  मूलभूत सुविधाओं के लिए मिलकर स्वीकृति दिला रही है। जिसे लगातार क्षेत्र का विकास हो रहा है।


 विभिन्न विषयों पर चर्चा एवं कार्यों को स्वीकृति के लिए विधायक रंजना साहू प्रदेश के मुख्यमंत्री से मुलाकात करने पहुंची। निर्माण कार्यों की स्वीकृति के संबंध में चर्चा करते हुए विधायक श्रीमती साहू ने मुख्यमंत्री  के समक्ष धमतरी विधानसभा की ज्वलंत समस्याएं जिसमें सर्वप्रथम एडीबी परियोजना में शामिल कोलियारी दर्री खरेंगा मार्ग जिसकी दूरी 33 किलोमीटर है उनको जल्द से जल्द स्वीकृति प्रदान करने एवं अभी तत्कालीन आवागमन व्यवस्था को दुरुस्त करने हेतु नवीनीकरण के लिए राशि जारी कर कार्य प्रारंभ करने, नगर पंचायत आमदी में बजट में सम्मिलित महाविद्यालय के लिए छात्रों की समस्या को ध्यान में रखते हुए जल्द से जल्द वित्तीय स्वीकृति प्रदान करने, कंडेल में घोषित महाविद्यालय को इसी सत्र से प्रारंभ करने, नगर निगम धमतरी के अंतर्गत ट्रांसपोर्ट नगर की स्वीकृति,  रुद्री बैराज से बरारी पहुंच मार्ग, बरबांधा से शीलतरा  पहुंच मार्ग, मुख्य मार्ग कि दुरी कम करने झुरानवागांव से छाती तक केनाल सड़क रोड मार्ग, धमतरी शहर के यातायात को सुविधा हेतु बठेना चौक से मुजगहन तक केनाल रोड निर्माण, शासकीय महाविद्यालय धमतरी में अतिरिक्त कक्ष निर्माण जैसे विभिन्न कार्यों की स्वीकृति के संबंध में चर्चा की।

विधायक रंजना साहू के साथ जनपद उपाध्यक्ष अवनेंद्र साहू, जिला पंचायत सदस्य दमयंती साहू, खुबलाल ध्रुव, केशव साहू भी मुलाकात करने पहुंचे।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने