गुरु पूर्णिमा पर अध्यात्म की वाहिका गुरु ब्रह्माकुमारी बहन सरिता का भाजयुमो ने किया सम्मान


आध्यात्मिक शक्ति बढाती हमारा मनोबल - जय हिंदुजा



धमतरी। गुरुपूर्णिमा के अवसर पर जिले में अध्यात्म का संदेश प्रजापिता ब्रम्हकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय के माध्यम से देने वाली ब्रम्हकुमारी बहनों का सम्मान भाजयुमो द्वारा ब्रम्हकुमारी सेंटर में पहुंच कर किया गया। विशेष रूप से सरिता बहन  और मॉडल स्कूल की प्राचार्या नीता सॉलोमन का सम्मान किया गया।


 उक्त अवसर पर भाजयुमो प्रदेश कार्यसमिति सदस्य जय हिंदुजा ने कहा कि अध्यात्म की ताकत व्यक्ति के आत्मबल को बढ़ा कर मजबूत मनोबल प्रदान करती है और आज के समय में विशेषकर युवाओं के दृष्टिकोण से इसी चीज़ की महती आवश्यकता है जिसकी पूर्ति प्रजापिता ब्रम्हकुमारी कर रही है।


 भाजयुमो के पूर्व अध्यक्ष राजीव सिन्हा ने बताया कि समाज को दिशा देने वाला प्रत्येक व्यक्ति गुरु तुल्य है इस परिपेक्ष्य में ब्रम्हकुमारी बहनों का सामाजिक व धार्मिक जागृति के लिए किया गया कार्य अविस्मरणीय व अतुलनीय है।अध्यात्म की वाहिका सरिता बहन ने सभी युवा वर्ग से आव्हान किया कि अपनी ऊर्जा को सकारात्मक दिशा में लगाते हुए अपने राष्ट्र अपने धर्म व समाज के नाम करें वही मानव जीवन सार्थक है।

उक्त अवसर पर भाजपा आर्थिक प्रकोष्ठ प्रदेश कार्यसमिति सदस्य कुलेश सोनी,लक्ष्मण गौतम,पुष्पेंद्र वाजपेयी, रिक्की गनवानी एवं निखिल वरदानी उपस्थित थे।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने