गुरूपूर्णिमा पर्व में विधायक आस्था-श्रद्धा का समर्पण करने पंहुची अपने स्कूली शिक्षक के पास

 


गुरूजनों का दिया हुआ ज्ञान व संस्कार मेरे जीवन की है अनमोल पूंजी:रँजना साहू


धमतरी।गुरु पूर्णिमा का पर्व गुरु और शिष्य के निस्वार्थ संबंधों की पवित्रता का सार्थक संदेश है उक्त आस्था व श्रद्धागत संबंधों का संस्कारीक निर्वाह करने के लिए विधायक रंजना  साहू एक सामान्य छात्रा की तरह अपनी स्कूली जीवन के शिक्षिका एवं वर्तमान में शिवसिंह वर्मा कन्या विद्यालय कि प्राचार्य वी. मैथ्यू,  शिक्षक एवं गुरु राजेश मनवानी के पास पहुंचकर सार्वजनिक जीवन की सफलता का आशीर्वाद मांग कर उनका सम्मान की।


 

आज जब पद ,पैसै, ओहदे , प्रतिष्ठा के चलते लोग सारी मर्यादाओं को भूल रहे हैं, संबंधों की पवित्रता तार-तार हो रही है, ऐसे में एक शीर्षस्थ जनप्रतिनिधि का सामान्य छात्र सा व्यवहार लोगों सादगी व सरलता का एक संदेश दे गया। विधायक श्रीमती साहू के अध्यापनकाल मे शिक्षक के रूप में मार्गदर्शन करने वाले वी. मैथ्यू एवं राजेश मनवानी ने कहा कि रंजना साहू की सादगी, सरलता तथा संस्कार ने आज उन्हे क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने का स्वर्णिम अवसर प्रदान किया।

  विधायक श्रीमती साहू ने कहा कि गुरु का ज्ञान मेरे व्यक्तिगत जीवन की सर्वाधिक अनमोल पूंजी है, मैं उनके बताए रास्ते पर सदा चलने के लिए प्रयासरत रहूंगी। उक्त अवसर के साक्षी जिला स्वास्थ्य संयोजक प्रभारी शिवदत्त उपाध्याय, पार्षद सरिता असाई, सीमा चौबे, डीपेंद्र साहू बने।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने