सीबीएसई बोर्ड कक्षा बारहवी में डीपीएस धमतरी की वैष्णवी अग्रवाल ने जिले में सर्वोच्च स्थान प्राप्त किया

 


धमतरी।सी. बी. एस. ई. बोर्ड का वर्ष 2020-21 का कक्षा बारहवीं का परीक्षा का परिणाम  30 जुलाई को घोषित हुआ जिसमें दिल्ली पब्लिक स्कूल, धमतरी का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा। जिसमें विद्यालय के छात्र,छात्राओं का प्रदर्शन सराहनीय रहा। 

साइंस स्ट्रीम से वैष्णवी अग्रवाल (बॉयोलाजी) ने 96.2 प्रतिशत अंक हासिल कर जिले में सर्वोच्च स्थान प्राप्त किया।  साक्षी जग्गी (मैथ्स) ने 93.4 प्रतिशत अंक,कॉमर्स स्ट्रीम से मान्या जैन ने 95.8 प्रतिशत अंक एवं अनुभव दीक्षित ने 93.8 प्रतिशत अंक हासिल किया। इस बार के परीक्षा में 12 बच्चों ने 90 एवं उससे अधिक प्रतिषत अंक हासिल किये वहीं 20 बच्चों ने 80 एवं उससे अधिक प्रतिषत अंक हासिल किये। 

विद्यालय के चेयरमेन धीरज अग्रवाल, डायरेक्टर निधी अग्रवाल एवं प्राचार्य  दिलीप कुमार दत्ता ने बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उन्हें ढ़ेर सारी बधाईयाँ एवं शुभकामनाएँ दी। साथ ही विद्यालय के शिक्षकों एवं शाला परिवार ने भी इस उपलब्धि पर बच्चों को  बधाईयाँ दी तथा उनके सुनहरें भविष्य की कामना की। विद्यालय के चेयरमेन धीरज अग्रवाल ने विद्यालय के स्टॉफ एवं बच्चों की प्रशंसा करते हुए कहा कि इस कोरोना काल में बच्चों एवं शिक्षकों की सार्थक मेहनत का परिणाम है, जिसके लिए वे बधाई के पात्र है।




0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने