नाबालिग ने युवक पर चाकू से किया हमला, गंभीर अवस्था में रायपुर रिफर, पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा

 


धमतरी। ग्रामीण हो या शहर आज के युवा चाकू लेकर घूमना अपना फैशन बना चुके हैं और मामूली सी बात पर हमला भी कर देते हैं। ऐसा ही एक मामले में अर्जुनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम कंडेल में नाबालिग  ने एक युवक पर गवाह प्रकरण मामले में चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जिसे इलाज के लिए धमतरी लाया गया जहां से गंभीर अवस्था मे रायपुर रिफर कर दिया गया। फरार नाबालिक को पुलिस ने धर दबोचा है।

 घटना शुक्रवार शाम लगभग 7:30 बजे की है । खेमराज नेताम 26 वर्ष अपनी गली की ओर था तभी गांव का ही एक नाबालिक मेरे प्रकरण में गवाही देते हो ऐसा कह कर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। गंभीर अवस्था में खेमराज को इलाज के लिए मसीहीअस्पताल लाया गया, जहां से उसे रायपुर रिफर कर दिया गया।

 अर्जुनी थाना प्रभारी उमेंद्र टंडन ने बताया कि कंडेल गांव का ही एक नाबालिक ने खेमराज नेताम 26 वर्ष पिता गुलेद राम पर चाकू से हमला किया था। आरोपी पर पिछले 1 वर्ष में चोरी मारपीट के 4 मामले दर्ज हैं। पुराने मामले में गवाह देते हो ऐसा कहकर खेमराज पर हमला कर दिया और फरार हो गया था। जिसे शनिवार को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपी नाबालिग के खिलाफ धारा 307 और एस्ट्रोसिटी एक्ट 3,2,5 के तहत मामला दर्ज कर अजाक थाना भेज दिया गया है।




0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने