माध्यमिक शाला दुर्गा चौक के विद्यार्थियों ने मारी बाजी,आठ का प्रतिभा खोज में चयन

 


नगरी।नगर के दुर्गा चौक स्थित माध्यमिक शाला के विद्यार्थियों ने इस बार नया इतिहास रचा है आठ बच्चे राष्ट्रीय साधन सह प्रावीण्य छात्रवृत्ति की परीक्षा दी जिसमे से सभी आठ बच्चों का चयन इसमें हुआ है। इस चयन के बाद छात्र-छात्राओं, पालकों सहित शिक्षकों में खुशी की लहर है, स्कूल स्टाफ ने सभी चयनित बच्चों की उज्वल भविष्य की कामना करते बधाई प्रेषित की है।

पालक हृदय साहू, लक्ष्मीकांत गुप्ता, प्रेमचंद कश्यप, विष्णु साहू ने बताया कि माध्यमिक शाला दुर्गा चौक नगरी में विगत 3 वर्ष पहले सीबीएसई इंग्लिश मीडियम स्कूल की नींव रखी गई वहां के शिक्षकों की दायित्व निर्वहन, लगन और कड़ी मेहनत का ही यह नतीजा है कि आठ में से आठ सभी बच्चों का चयन प्रतिभा खोज प्रतियोगिता में हुआ है। पालकों का कहना है कि यहाँ के शिक्षक लगातार कोरोना संक्रमण काल मे भी अपनी दायित्व निभाते रहे सभी शिक्षक समय-समय पर ऑनलाइन क्लास लेते रहे छुट्टियो में भी बच्चों का रुझान पढ़ाई में रहा और शिक्षकों के दिशानिर्देश पर बच्चे अध्यापन करते रहे जिसका असर आज सामने है कि सभी आठ बच्चों का चयन हो गया है।   पूर्व प्रधान पाठक शकुन कश्यप, शिक्षक वंदना खरे, नीतू गुप्ता, यतीन्द्र गौर, उमेश सोम, पूर्णिमा साहू का आभार व्यक्त किया जिनकी बदौलत आज बच्चों का भविष्य उज्ज्वल है।


चयनित बच्चों का नाम-

संध्या पिता प्रेमचंद कश्यप,रुद्रप्रताप पिता उत्तम नेताम,प्रियंका पिता छबिलाल कश्यप,तनीषा पिता लक्ष्मीकांत गुप्ता, भूमिका पिता गुलाब साहू,वेदिका पिता विष्णु साहू,महिमा पिता हृदय साहू,गौरव पिता रविन्द्र नेताम।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने