प्रेमी जोड़े ने लगाई फाँसी,प्रेमिका की मौत,बच गया प्रेमी, चार दिनों बाद आकर थाने में दी सूचना


धमतरी।एक साथ मरने की ख्वाहिश लेकर एक प्रेमी जोड़ा खुदकुशी के इरादे से रूद्री थाना के खिड़कीटोला के जंगल में आया था।यहां पर किस्मत ने दगा दे दिया।फांसी लगाने के दौरान प्रेमिका की मौत हो गई जबकि फांसी का फंदा टुटने से प्रेमी बच गया।4 दिन बाद घटना की जानकारी मिलने पर रूद्री पुलिस घटनास्थल पहुंची।


मिली जानकारी के अनुसार बालोद जिले के ग्राम चिटौद निवासी राकेश मंडावी और पूर्णिमा मंडावी दोनो एक दूसरे से  प्यार करते थे और शादी करना भी चाहते थे। दोनो एक ही गोत्र के होने के कारण परिवार वालो ने शादी से इंकार कर दिया।ऐसे में दोनो ने साथ जीने के बजाय एक साथ मरने का मन बना लिया।दोनो 9 जुलाई को गंगरेल मानव वन से कुछ दूर खिड़की टोला के जंगल में पहुंचे। एक पेड़ में दोनो ने फांसी का फंदा लगाया और उसमें झूल गए।इस दौरान प्रेमिका की मौत हो गई,लेकिन फांसी के फंदे ने प्रेमी को दगा दे दिया ।फांसी का फंदा टूटने से प्रेमी नीचे गिर गया और दूसरी बार फांसी लगाने की कोशिश कर था इस बीच प्रेमिका को तड़पता हुआ देखकर उसका इरादा बदल गया और वहां से भाग कर जगदलपुर चला गया। बुधवार को युवक राकेश रूद्री थाना पहुंचकर घटना की जानकारी दी।जिसके बाद पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची।बताया जा रहा है कि घटना को करीब 5 दिन होने के कारण लाश सड़कर नीचे गिर गई है।

रूद्री पुलिस के अनुसार मृतिका के प्रेमी ने बताया कि पूर्णिमा मंडावी तीन माह से गर्भवती थीफिलहाल रूद्री पुलिस मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। युवक राकेश पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने