भाजपा नेत्री की कार और बाइक में आमने-सामने भिड़ंत तीन युवक घायल

 


धमतरी।बीजेपी महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष शालिनी राजपूत की कार और बाइक में आमने सामने टक्कर हो गयी।इस सड़क हादसे में बीजेपी महिला प्रदेशाध्यक्ष शालिनी राजपूत सुरक्षित है।बाइक सवार एक युवक का पैर टूट गया जबकि दो को युवक को भी चोट आई है,जिन्हें एम्बुलेंस की मदद से नगरी अस्पताल पहुँचाया गया।एक को धमतरी रिफर किया गया।

मिली जानकारी के मुताबिक शालिनी राजपूत अपने कार से कांकेर से नगरी के लिए निकली थी।इस दौरान नगरी रेस्टहाउस में कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उन्हें पार्टी कार्यक्रम में शामिल होने निकलना था।बिड़गुड़ी के पास खड़पथरा के तरफ से आ रहे बाइक सवार तीन युवक की उनके कार से आमने सामने टक्कर हो गयी।इस घटना में बाइक सवार एक युवक की पैर टूट गया जबकि अन्य दो युवक को भी चोट आई है। वहीँ बाइक और कार भी क्षतिग्रस्त हुआ है।


बेलर बीजेपी मंडल अध्यक्ष अकबर कश्यप ने बताया कि अध्यक्ष लोग कांकेर से आ रहे थे।बाइक सवार तीनों युवक खड़पथरा से आ रहे थे मोड़ के पास गाड़ी संभाल नहीं पाए और गाड़ी के सामने आ गए जिससे बाइक सवार एक युवक का पैर टूट गया गाड़ी क्षतिग्रस्त हुआ है। सिहावा थाना प्रभारी एन.एस. मंडावी ने बताया कि घायलों को अस्पताल ले जाया गया है।जहां से कथन या परिजन के शिकायत पर मामला आगे कार्रवाई की जाएगी।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने