Breaking:पूजा पाठ करते हुए पिता ने अपने ही 2 साल के जिगर के टुकड़े को डबरी में डूबा कर श्राद्ध कर दिया

 


धमतरी। कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक बड़ी घटना सामने आई है जिसमें एक पिता ने अपने ही 2 साल के मासूम को पूजा पाठ करते हुए डबरी में डुबो दिया और बिना कपड़ोंके श्राद्ध भी कर दिया। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना से समाज स्तब्ध है।


मिली जानकारी के अनुसार जोधपुर वार्ड में शिवराम साहू 40 वर्ष पिता खूबलाल अपने 4 बच्चों, पत्नी के साथ रहता है। आरोपी का दो साल का एक बच्चा भी था, जिसका नाम देवांशु है।गुरुवार की शाम बच्चा अपने घर से अचानक गायब हो गया उसी समय से उसका पिता भी लापता था।खूबलाल ने बताया कि जब घर के सदस्य दोनों की तलाश में निकले तो पिता वार्ड के नाचन डबरी के पास था।पिता से जब बच्चे के बारे में पूछा गया तो उसने बताया कि, वह बच्चे को डबरी में डूबाकर उसे मार दिया है ये सुनकर वहां मौजूद सभी हैरान रह गये। उन्होंने बताया कि कुछ दिनों से वह पूजा पाठ किया करता था।2 दिन पहले डबरी में बेटे को ले जाकर और पूजा कर रहा था। घटना के कुछ देर पहले मंदिर भी गया था।इस घटना की खबर जब पूरे वार्ड में फैली तो सनसनी फैल गई, जिसके बाद इसकी सूचना कोतवाली थाना पुलिस को दी गई।

एसआई एसआर नायक और सीएल साहू ने बताया कि सूचना मिलने पर जब आरोपी आरोपी को लेकर पुलिस घटनास्थल पहुंची गोताखोरों की मदद से बच्चे को निकाला गया। वह देवी की आराधना करते हुए बच्चे को डूबाना और नग्न अवस्था में श्राद्ध करना बताया।आरोपी को धारा 364 302 और 201 के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने