एटम बम के ऊपर स्टील डब्बा रखकर पटाखा फोड़ना पड़ा महंगा,छात्र की मौत

 

प्रतीकात्मक


धमतरी
।एटम बम के ऊपर स्टील के टिफिन डब्बा को रखकर पटाखा फोड़ना छात्र को भारी पड़ गया। उसकी चोट से छात्र की मौत हो गई।

 मिली जानकारी के अनुसार ग्राम मोंगरागहन थाना अकलाडोंगरी निवासी झालेश्वर उसेंडी 15 वर्ष पिता हरिक राम 15 अगस्त की दोपहर एटम बम फोड़ रहा था। वह फोड़ते समय स्टील के टिफिन डब्बा को उसके ऊपर रख देता था। दो-तीन बार फोड़ने के बाद एक बार टिफिन बुरी तरह से फटकर उसके दाहिने हाथ में लगा जिससे नस कट गया। इलाज के लिए  प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां से कांकेर इलाज कराकर मसीह अस्पताल रिफर किया गया इलाज के दौरान मौत हो गई। थोड़ी देर का मजा जीवन का अंत बन गया।

फंदे पर लटकी नवविवाहिता की लाश

जोधापुर वार्ड निवासी नवविवाहिता की फंदे पर लटकी हुई लाश मिली। नवविवाहिता होने की वजह से नायब तहसील द्वारा न्यायिक जांच की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार जोधापुर वार्ड निवासी निशा (ढीमर) टंडन 25 वर्ष पति राज टंडन कमरे में फंदे से लटकी हुई लाश मिली । पति राज टंडन ने पुलिस को बताया कि डेढ़ वर्ष पहले उसका विवाह निशा ढीमर के साथ आर्य समाज मंदिर रायपुर में हुआ था। 14 अगस्त की रात को वह दुकान से वापस लौटा किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ। इसके बाद वह अस्पताल में भर्ती परिजन को देखने के लिए चला गया। जब रात 3बजे वापस लौटा तो देखा पत्नी के गले में फंदा लटका हुआ था और पलंग पर बैठी स्थिति में थी। जैसे ही उसने फंदा निकाला निशा लुढ़क गई। जिसकी सूचना थाने में दी गई।

 थाना प्रभारी नवनीत पाटिल ने बताया कि राज शराब पीने का आदी था। दोनों में अक्सर विवाद की स्थिति बनती थी। 14-15 अगस्त की दरमियानी रात निशा की मौत हो गई  पति की सूचना पर मर्ग कायम कर आगे की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट होगा । प्रथम दृष्ट्या में आत्महत्या का मामला है।

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने