ओलंपिक में पदक के लिए उत्साहवर्धन करने विधायक के साथ सायकल चलाकर भाजयुमो ने किया चीयर फाँर इण्डिया

 


मीराबाई व सिन्धु है देश के खिलाड़ियों के रोलमॉडल:रँजना साहू


देश के आन-बान-शान के प्रतीक है जबांज खिलाड़ी:विजय मोटवानी


धमतरी।टोक्यो ओलंपिक में विभिन्न खेलों में भाग ले रहे भारतीय खिलाड़ियों के उत्साहवर्धन के लिए पूरे देश में अलग-अलग तरीकों जिसमे सोशल मीडिया ,ध्यान, योग ,वेटलिफ्टिंग , के माध्यम से अभियान चलाया जा रहा है इसी के तहत भारतीय जनता युवा मोर्चा ने चीयर फॉर इंडिया के तहत शहर की सड़कों पर साइकल रैली के माध्यम से खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया।


उक्त साइकिल यात्रा शास्त्री चौक से अल सुबह निकलकर शहर के मुख्य मार्गो से होते हुए पुनः वही समाप्त हुई। जिसमें विधायक रंजना  साहू सहित शहर के गणमान्य नागरिक खिलाड़ी तथा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।  समापन पर विधायक श्रीमती साहू ने कहा कि ओलंपिक में देश की बेटी मीराबाई चानू तथा पीवी सिंधु ने जिस विषम परिस्थितियों में अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के माध्यम से राष्ट्र के लिए मेडल जीता वाह भारत के प्रति प्रेम करने वाले हर युवाओं के लिए एक प्रेरणा स्रोत होकर आगामी भविष्य में रोल मॉडल की भूमिका का निर्वहन करेगी । 


भाजयुमो के जिलाध्यक्ष विजय मोटवानी ने कहा कि देश की आन बान शान के लिए अपना पूरा ऊर्जा लगाने वाले खिलाड़ी का उत्साहवर्धन करते हुए अपनी भावनाओ का समर्पण हम सारे युवाओं का नैतिक दायित्व है। वही भाजपा जिला कोषाध्यक्ष चेतन हिंदूजा ने कहा कि खेल के मैदान पर देश का नाम रोशन करने के लिए खिलाड़ी जब खेलते हैं तो पूरा देश उनके साथ खड़ा है इस बात की अभिव्यक्ति करने के लिए चियर फॉर इंडिया के माध्यम से हम युवा वर्ग उन सारे खिलाड़ियों को प्रति कृतज्ञता ज्ञापित करते हुए हम का उत्साहवर्धन करते हुए उनकी खिलाड़ी भावना को सैल्यूट करते हैं।


     उक्त अभियान में भाजपा शहर मंडल अध्यक्ष विजय साहू,डीपेंद्र साहू,पूर्व भाजयुमो जिला अध्यक्ष राजीव सिन्हा,भाजयुमो प्रदेश कार्यसमिति सदस्य जय हिंदूजा,पूर्व पार्षद सरिता यादव,ममता सिन्हा,रेश्मा शेख,रूपा नागदेवे,राकेश चंदवानी,देवेश अग्रवाल,सूरज शर्मा,मनीष आसवानी,पिंटू यादव,विराज शाह शामिल हुए।

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने