कुरूद में युवा कांग्रेसियों ने मनाया स्थापना दिवस,बच्चों को बाँटी शिक्षण सामाग्री

 


   मुकेश कश्यप

कुरुद। युवा कांग्रेस कुरूद विधानसभा अध्यक्ष देवव्रत साहू के नेतृत्व में संजय नगर वार्ड के आंगनबाड़ी केन्द्र में बच्चों को स्लेट, पेंसिल, पहाड़ा-पुस्तक एवं बिस्किट वितरण कर केक काटते हुए भारतीय युवा कांग्रेस का 61वाँ स्थापना दिवस मनाया।  

          इस अवसर पर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष आशीष शर्मा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी एक मजबूत व संगठित ईकाई का नाम है जिसकी रीढ़ की हड्डी के रूप में युवा कांग्रेस की फौज है।नगर पंचायत अध्यक्ष तपन चन्द्राकर ने युवा कांग्रेस स्थापना दिवस से जुड़े उद्देश्य का वर्णन कर इसमे युवाओं को जुड़ने व जनहित में कार्य करने की बात कही।


        कुरूद विधानसभा युवा कांग्रेसध्यक्ष देवव्रत साहू ने कहा कि मुझे भारतीय युवा कांग्रेस का कार्यकर्ता होनें पर गर्व है, यह ऐसा संगठन है जो समावेशिता और राष्ट्रहित की भावना के साथ भारत के लोकतंत्र व संविधान की रक्षा एवं गरीब , शोषित, किसान ,  युवाओं की लडाई लड़ता है ।भारतीय युवा कांग्रेस ने राष्ट्र निर्माण में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। युवाओं को लोकतंत्र के लिए काम करने, सांप्रदायिक सद्भाव और वंचितों के लिए लड़ने के लिए सशक्त बनाया है।आज इसके स्थापना दिवस पर हम संकल्प लेते हैं कि हम अपने काम को उसी उत्साह और जोश के साथ आगे भी करते रहेंगे और जल्द ही संघटन का विस्तार करके छग शासन के जनकल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का प्रयास करेंगे।   


       ब्लॉक युवा कांग्रेस अध्यक्ष डूमेश साहू ने कहा कि युवा कांग्रेस वह मजबूत इकाई है जो जनसेवा के साथ-साथ अन्याय व अत्याचार के खिलाफ आवाज उठाती है ,साथ ही युवाओं में जोश व ऊर्जा का संचार करते हुए उन्हे बल प्रदान करती है।

        इस अवसर पर पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष रमेश्वर साहू ,वरिष्ठ कांग्रेसी रमाशंकर वाजपेयी , सभापति मनीष साहू ,विधानसभा युकां उपाध्यक्ष इंद्रजीत सिंह दिगवा, जिला युवा महासचिव खिलेंद्र साहू, एल्डरमैन मनोज राजकुमार अग्रवाल , ब्लॉक प्रवक्ता योगेश चंद्राकर, महामंत्री पप्पू राजपूत,  विधानसभा युका  महासचिव रामचंद्र रतलानी ,भारत भूषण साहू, जिला सचिव योगेश साहू, सोशल मीडिया विधानसभा संयोजक शशि साहू, विधानसभा सचिव उमेश साहू,जीवनदीप स्वास्थ्य समिति सदस्य संतोष प्रजापति, टेमन साहू,  हेमराज विश्वकर्मा, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता रूखमणी चंद्राकर, सहायिका गीता सेन सहित ब्लॉक कांग्रेस, युवा कांग्रेस व समस्त कांग्रेस जन उपस्थित थे।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने