आरक्षक दंपति ने की थी पुलिस में नौकरी लगाने के नाम पर ठगी, पति गिरफ्तार,पत्नी अभी भी फरार

 


भूपेंद्र साहू

धमतरी। गांव के भोले भाले 3 युवकों से पुलिस में नौकरी लगाने  का झांसा देकर 5 लाख रु की ठगी करने वाले आरक्षक पति संतोष गुरुंग को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरक्षक पत्नी अभी भी फरार है।

भखारा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रायपुर पुलिस विभाग में आरक्षक के पद पर पदस्थ पति पत्नी संतोष गुरुंग और गौरी बंजारे ने ग्राम हंचलपुर के प्रार्थी महादेव गजपाल,शत्रुहन साहू और रामपुर के दौलत साहू के बेटों को पुलिस विभाग में नौकरी लगाने की बात कहते हुए रुपये की मांग की थी।जिस पर तीनों ने नगद 3 लाख और चेक के माध्यम से 2 लाख रुपये दिए थे। पैसे लेने के बाद भी जब नौकरी नही लगा तो तीनों प्रार्थी ने अपने पैसे वापस मांगे लेकिन आरक्षक दंपति ने पैसे देने से आनाकानी करने लगे। प्रार्थियों को ठगी का शिकार होने का अहसास होने पर 23 जून 2021को भखारा थाना पहुँचकर धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया।पुलिस धारा 420,34 के तहत अपराध दर्ज कर आरक्षक दंपतियों की तलाश कर रही थी। 


भखारा थाना प्रभारी संतोष जैन ने बताया कि जांच के दौरान जानकारी मिली कि आरोपी आरक्षक संतोष गुरुंग बिलासपुर में छुपा था जिसे पकड़ा गया। भखारा लाकर  विधिवत गिरफ्तारी की गई। वह माना में पदस्थ था।महिला आरक्षक फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने