दुष्कर्म कर अश्लील फोटो वायरल करने वाला आरोपी गिरफ्तार

 दुगली पुलिस की कार्रवाई

धमतरी/नगरी। बोराई थाना क्षेत्र के अंतर्गत की रहने वाली पीड़िता के शिकायत पर दुगली पुलिस ने ग्राम बेधवापथरा थाना दुगली, निवासी युवक को दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।


अनुविभागीय अधिकारी पुलिस नगरी, मयंक रणसिंह ने बताया कि पीड़िता 6 से 8 अगस्त के बीच अपने सहेली के भाई के शादी में ग्राम मुरूमतरा गई थी।जहां आरोपी भी गया हुआ था।इसी बीच पीड़िता से नजदीकी बढ़ाकर शादी समाप्त होने के पश्चात पीड़िता को उस के घर नवागांव छोड़ दूंगा कहकर मोटरसाइकिल में बैठा कर अपने घर बेधवापथरा ले गया। आरोपी ने पीड़िता को शादी का प्रलोभन दिया और एक सप्ताह तक अपने घर मे रख रहा।इस दरमियान जबरदस्ती यौन शोषण किया।एक दिन जंगल में ले जाकर,अश्लील फोटो खींचकर वायरल करने की धमकी दी।18 अगस्त 21 को आरोपी ने पीड़िता को फोन कर कहा कि तुम्हारे फोटो व्हाट्सएप में भेज दिया हूं और इसे वायरल भी कर रहा हूं।

पीड़िता ने इस बात की जानकारी अपने परिजनों को दी व दुगली थाना जाकर लिखित में रिपोर्ट दर्ज कराई।शिकायत के 7 घंटे के अंदर दुगली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को  धारा 376(2)(ढ), 509, 509(ख) का भा.द.वि  के तहत गिरफ्तार का न्यायालय में पेश किया।

कार्यवाही में थाना प्रभारी डी.के.कुर्रे,सहायक उपनिरीक्षक घनश्याम वर्मा, प्रधान आरक्षक डोमार सिंह ध्रुव, आरक्षक हेमंत साहू ,घनश्याम साहू ,मानक साहू शामिल रहे।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने