कबड्डी खिलाड़ी हुए सड़क हादसे का शिकार,एक की मौत



गुरुर। ग्राम सोनाइडोंगरी से टेंगना बरपारा में कबड्डी खेलने के बाद वापस गृहग्राम आ रहे खिलाड़ी सड़क हादसे का शिकार हो गए। बैठे वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने से उसमें बैठे एक खिलाड़ी की मौके पर ही मौत हो गई। घटना गुरुवार रात में ग्राम टेंगना बरपारा व ग्राम सोनाइडोंगरी के बीच की है। 


मिली जानकारी के अनुसार यह इनोवा कार ग्राम पंचायत सोनईडोंगरी के सरपंच की है। सरपंच के मुताबिक 26 अगस्त को उनका ड्राइवर मोनेश कुमार उक्त कार में बुकिंग पर गया था जो रात्रि में लगभग 9:30 बजे पहुंचा। गांव पहुंचने के बाद कार की चाबी ड्राइवर के पास ही था ऐसे में ड्राइवर सहित गांव के 7 - 8 लड़के ग्राम सोनाइडोंगरी से टेंगना बरपारा में कबड्डी प्रैक्टिस के लिए गए थे।वापस लौटते वक्त कार अनियंत्रित होकर लगभग 50 फीट दूर सड़क किनारे गड्ढे में गिर गई।इस घटना में चार युवकों को गंभीर चोट आने की वजह से गुरुर अस्पताल लाया गया जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। तीन युवको को सामान्य चोट आई है।


 गुरुर अस्पताल से जानकारी के मुताबिक घटना के बाद तत्काल संजीवनी 108 वाहन वाहन की मदद से लुकेश्वर कुमार, थनेश्वर, इंद्रेश, मनीष को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गुरुर लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों द्वारा दो घायलों को रेफर कर दिया गया।घटना में हेमंत कुमार उम्र लगभग 18 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई।

आज सुबह इस घटना की जानकारी मिलने पर ग्राम सोनाइडोंगरी, टेंगना बरपारा सहित आसपास के ग्रामीण बड़ी संख्या में घटनास्थल पहुंचे थे जहां खिलाड़ियों द्वारा लाए गए यह कार क्षतिग्रस्त स्थिति में मिला।


0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने