Video: भूपेश बघेल का मजाकिया अंदाज, बोले "कका अभी जिंदा हे"

 

सोशल मीडिया में बनने वाले मिम को मुख्यमंत्री ने दोहराया


वतन जायसवाल

रायपुर। अपने निराले अंदाज और छत्तीसगढ़ी भाषा, संस्कृति को हमेशा ही आगे रखने वाले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश के युवाओं के बीच अपनी अलग ही छवि बना ली है। प्रदेश का प्रत्येक युवा उन्हें कका कहकर संबोधित करता है, और मुख्यमंत्री इस बात से भली भांति परिचित भी है। 


 युवाओं की भावनाओं को समझने वाले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का एक वीडियों तेजी से वायरल हुआ है। जिसमें वे एक मंच पर जैसे ही अभिभाषण के लिए पहुँचते है तो युवा नारे लगाते है भूपेश कका जिंदाबाद। ये सुनकर मुख्यमंत्री भी मुस्कुरा उठते है। और बड़े ही मजाकिया अंदाज में कहते है 'कका अभी जिंदा है'। यह वीडियो राजधानी के पंडित दीनदयाल ऑडिटोरियम में  फार्मासिस्ट कांफ्रेंस का है। जैसे ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मंच पर आए फार्मासिस्टों ने  ‘कका जिंदाबाद’ के नारे लगाए।

 बता दे कि सोशल मीडिया में मिम के माध्यम से ही 'कका अभी जिंदा हे' टैग लाइन शुरू किया गया था। जिसके बाद अब यह मिम युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय भी हुआ है। राज्य के युवाओं के बीच यह एक लोकप्रिय डायलोग भी बन गया है।

   मुख्यमंत्री को जब पता चला की राज्य के युवा मोर्चा उन्हें कका कहकर संबोधित करते हैं। तो अपनी लोकवाणी में उन्होंने अपने संबोधन की शुरुआत  मेरे प्यारे भतीजे-भतीजियों कह कर युवाओं को खुश कर दिया था।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने