आखिर भूपेश बघेल को क्यों कहना पड़ा "दिल से बुरा लगता है भाई"

 


वतन जायसवाल

रायपुर। ऐसा क्या हुआ की मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को कहना पड़ा कि "दिल से बुरा लगता है भाई। उन्होंने इस बात को देर रात बाक़ायदा ट्वीट भी किया। उनके इस ट्वीट पर यूजर्स भी जमकर अपनी प्रत्तिक्रिया दे रहे है।


 कल देर रात लगभग 11 बजकर 24 मिनट को भूपेश बघेल के अधिकारिक ट्वीटर हैंडल से एक तस्वीर के साथ कुछ लाईन ट्वीट हुआ। जिसके बाद तो किसी यूजर ने मुख्यमंत्री से अपनी मांग कर डाली तो किसी ने इस बात की प्रशंसा करते हुए कहा कि श्री बघेल द्वारा प्रदेश के कलाकारों को प्रोत्साहन देना उनका हौसला बढ़ाना उनकी सरलता को दर्शाता है।

 इन दिनों अपनी सामाजिक छवि को मज़बूत बनाने में ज़्यादा ध्यान दे रहे है। इसके लिए वो प्रदेश के युवाओं के साथ-साथ सभी वर्गों से खुलकर मिल रहे है, सोशल मीडिया के माध्यम से भी अपनी बात पहुंचा रहे है। इसी बीच कल मुख्यमंत्री निवास में प्रदेश के सोशल मीडिया एक्टिविस्ट कॉमेडियन देवराज पटेल से श्री बघेल ने भेंट की।

 देवराज ने इस अवसर को हाथ से जाने नही दिया और वीडियो बनाते हुए मुख्यमंत्री बघेल की तारीफ़ कर डाली। देवराज ने अपने वीडियो में कहा - एक ठीक बात पूछो कका? जिस पर मुख्यमंत्री ने हाँ कहा तो देवराज बोला- "ते टीवी ले जादा लाइव म एकदम स्मार्ट दिखथस कका"। इतना सुनते ही मुख्यमंत्री के साथ-साथ वहां उपस्थित लोग खिलखिला उठे।

 बता दे की देवराज पटेल के  यूट्यूब चैनल के 3 लाख से भी ज्यादा फालोवर है। वे ज्यादातर काॅमेडी विडियो बनाते है। अभी कुछ दिन पहले ही उन्होंने प्रसिद्ध यू ट्यूबर भुवन बाम की फिल्म 'ढिंढोरा' में भी अभिनय किया है। इस भेंट के दौरान विधायकद्वय देवेन्द्र यादव एवं संगीता सिन्हा, रेडियो मिर्ची के काॅपीराइटर अंकित दुबे, आकाश शर्मा  भी उपस्थित रहे।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने