पुलिस अधीक्षक ने एएसआई को किया सस्पेंड, युवक से पैसे मांगने का था आरोप

 


परेशान होकर एक युवक ने किया था जहर सेवन 


धमतरी।ग्राम बोडरा के युवक ने अर्जुनी थाना के एएसआई पर रिश्वत मांगकर प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए बुधवार को जहर सेवन कर लिया था।इस मामले पर एसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने संज्ञान लेते हुए एएसआई दुलाल नाथ को सस्पेंड कर दिया है।इस कार्रवाई से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है।

किसी भी पुलिस अधिकारी द्वारा रिश्वत मांगने का यह पहला मामला नहीं है। कई थानों में अधिकारी कर्मचारियों द्वारा पैसे मांगने की शिकायत आती है। लेकिन कुछ लोग डर की वजह से इसकी शिकायत नहीं करते हैं।

 3 अक्टूबर को ग्राम बोडरा निवासी युवक जितेन्द्र साहू का अपने पिता के दोस्त के साथ किसी बात को लेकर विवाद हुआ था।जिसके बाद पिता के दोस्त ने जितेन्द्र के खिलाफ अर्जुनी थाने में मारपीट की शिकायत की थी।जितेन्द्र के माता पिता ने आरोप लगाते हुए बताया कि मामले का समझौता के लिए एएसआई दुलाल नाथ ने 1 लाख 20 हजार रूप्ये मांगे थे।वही पैसे नही देने पर किसी भी मामले मे जेल भेजने की बात कही थी।जिससे डरकर पुत्र जितेंद ने 80 हजार रूपये पुलिस को दिए थे।बाकी बचे 40 हजार के लिए बुधवार को फिर से एएसआई ने फोन लगाया था।जिससे परेशान जितेन्द्र अपने घर पर जहर सेवन कर लिया।जिसका इलाज अभी धमतरी के बठेना अस्पताल में चल रहा है।

फिलहाल इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने एएसआई दुलाल नाथ को सस्पेंड कर दिया है।

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने