बहुजन हिताय के उद्देश्य से हो सामुदायिक भवन का उपयोग : रंजना साहू

 


विधायक ने किया सोरिद वार्ड में सर्व सुविधायुक्त, विधायक निधि से स्वीकृत समुदायिक भवन का लोकार्पण


धमतरी। सोरिद वार्ड में काली मंदिर के पास विधायक निधि से स्वीकृत सामुदायिक भवन का लोकार्पण क्षेत्र के विधायक रंजना डीपेंद्र साहू के करकमलों से संपन्न हुआ। हिंदू रीति रिवाज के अनुसार पुजा अर्चना कर विधायक सहित विभिन्न जनप्रतिनिधियो ने लोकार्पण कार्यक्रम में भवन के गेट पर फीता काट कर संपन्न किया। विधायक श्रीमती साहू ने कहा कि यह सर्व सुविधा युक्त सामुदायिक भवन बहुजन हिताय के परम उद्देश्य के साथ बनाया गया और इसका सदुपयोग भी बहुजन हिताय, जन सुखदायक के लिए करे। जिसमें समस्त वार्ड वासी के साथ आसपास के वार्ड भी अपने सामाजिक, धार्मिक जैसे विभिन्न कार्यक्रम को सफलतापूर्वक इस भवन में आयोजित कर सकते हैं। इस भवन के बन जाने से समुचित सुविधाएं वार्ड वासियों को मिलेगा। 

कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए जिला साहू संघ अध्यक्ष दयाराम साहू ने कहा कि यह भवन जनमानस के लिए एक मिसाल साबित होगा, जिसमें हमारी रीति, नीति, शिक्षा जैसी विभिन्न चर्चाएं इस भवन में सभी बंधु जन कर सकेंगे। सांसद प्रतिनिधि उमेश साहू ने  समस्त वार्ड वासियों को भवन निर्माण के लोकार्पण कार्यक्रम के लिए बधाई दिये।

इस अवसर पर नगर निगम नेता प्रतिपक्ष नरेंद्र रोहरा, शिवदत्त उपाध्याय, विजय साहू,रितेश नेताम, श्यामलाल नेताम, सुशीला तिवारी, जय हिंदुजा, संतराम साहू, नीलू रजक, राम खिलावन कंवर, चंद्रहास बांडे, हीरालाल गजेंद्र, तुलसी राम नेताम, बलराम रजक, परमानंद साहू,  सहित बड़ी संख्या में वार्डवासी उपस्थित रहे।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने